घर से बाजार के लिए निकले दो युवक की कार खाई में गिरने से मौत
घर से बाजार के लिए निकले दो युवक की कार खाई में गिरने से मौत
Share:

उत्तराखंड के टिहरी जिले में भिलंगना ब्लॉक के सौंप-सीताकोट मोटर मार्ग पर एक कार दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में जा गिरी। इस दौरान हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। दोनों युवक सामान खरीदारी करने के लिए घर से चमियाला बाजार जाने के लिए निकले थे। घटना रविवार शाम करीब पौने चार बजे की बताई जा रही है। कार संख्या पीबी 07 बीक्यू-5705 सौंप गांव के पास अचानक अनियंत्रित होकर सीधे 300 मीटर गहरी में गिर गई। 

हादसे में सरकंडा गांव निवासी वाहन चालक अरविंद रावत (35) पुत्र भगवान सिंह और सौंप गांव निवासी धनपाल उर्फ डब्बू (26) पुत्र प्रकाश लाल की मौके पर ही मौत हो गई।  हादसे के कारण नहीं चल पा रहा पता हादसे की सूचना मिलते ही सौंप गांव के लोग घटना स्थल पर पहुंचे| वहीं किसी तरह शवों को खाई से सड़क तक पहुंचाया गया। थानाध्यक्ष प्रदीप रावत ने बताया मृतकों का पंचनामा भरकर शव पोस्ट मार्टम के लिए जिला चिकित्सालय बौराड़ी भेजे जा रहे है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मृतक धनपाल पंजाब के एक होटल में नौकरी करता था। वह अप्रैल में ही अपने घर आया था। परन्तु लॉकडाउन के कारण वह वापस नहीं जा सका। अरविंद रावत घनसाली क्षेत्र में वाहन चालक का काम करता था।आपकी जानकारी के लिए बता दें की सुनसान स्थान पर दुर्घटना होने की वजह से दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है।


सुशांत की मौत पर बोले कट्टरपंथी- 'वो मुस्लिम नहीं था उसके लिए मत करो दुआ, वो नर्क में जायेगा'

जून महीने में मारुति की इस किफायती कार को भारी डिस्काउंट में खरीदने का मौका

EPF : इस तरीके से आसानी से सुधार सकते है अकाउंट की गल​तीयां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -