त्यूनी-चकराता मार्ग पर कार के खाई में गिरने से तहसीलकर्मी की हुई मौत
त्यूनी-चकराता मार्ग पर कार के खाई में गिरने से तहसीलकर्मी की हुई मौत
Share:

उत्तराखंड के विकासनगर में त्यूनी-चकराता मोटर मार्ग पर सिलावाड़ा के पास एक कार अनियंत्रित होकर 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार तहसील कर्मचारी की मौत हो गई। जबकि, उनकी बेटी, दामाद और चार वर्षीय नातिन गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र त्यूनी में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। खाई में गिरने से कार के परखच्चे उड़ गए।जानकारी के अनुसार श्यामलाल (50) पुत्र भगतराम निवासी मुंधोल विकासनगर तहसील मुख्यालय में संग्रह सहायक के पद पर कार्यरत थे। सोमवार सुबह वह अपनी बेटी सुजाता देवी (28), दामाद जितेंद्र सेमवाल (32) पुत्र मोहनलाल सेमवाल और चार वर्षीय नातिन प्रियांजलि के साथ कार में सवार होकर त्यूनी से विकासनगर की ओर आ रहे थे।

इसके साथ ही मोटर मार्ग पर सिलावाड़ा के पास चालक का वाहन से नियंत्रण बिगड़ गया। इससे कार 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।हादसे में श्यामलाल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, सुजाता, जितेंद्र और प्रियांजलि गंभीर रूप से घायल हो गए। सड़क से गुजर रहे लोगों ने कार को खाई में गिरा देख इसकी जानकारी त्यूनी थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकाला और उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र त्यूनी में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की तहसील कर्मी की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने मृतक के तहसील परिसर स्थित घर पहुंच परिजनों को ढांढस बंधाया। साथ ही तहसीलकर्मियों ने शोकसभा का आयोजन कर मृतक की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। इस मौके पर एसडीएम सौरभ असवाल, तहसीलदार प्रताप शाह, नायब तहसीलदार पंचम सिंह नेगी आदि मौजूद रहे।श्यामलाल महासू मंदिर हनोल समिति के सचिव मोहन लाल सेमवाल के समधी थे, जो बेटी और दामाद के साथ विकासनगर लौट रहे थे। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। 

पाक को आर्मी चीफ की चेतावनी, 'जब तक नहीं सुधरोगे, एक्शन जारी रहेगा'

UPSC Prelims Exam 2020: परीक्षा हुई स्थ‍गित, जानें क्या है नई तारीख

दूसरे राज्यों से आने वाले मजदूरों को नहीं देना होगा ट्रेन किराया: मध्यप्रदेश सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -