वन आरक्षी भर्ती नकल मामले में फरार आरोपी
वन आरक्षी भर्ती नकल मामले में फरार आरोपी
Share:

उत्तराखंड में वन आरक्षी भर्ती में नकल मामले में पौड़ी पुलिस ने एक फरार आरोपी को  मुजफ्फरनगर (यूपी) से गिरफ्तार कर लिया है। उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। गिरफ्तार आरोपी प्रकरण के शिकायतकर्ता का ही पुत्र है। शनिवार देर रात पौड़ी पुलिस ने भर्ती प्रकरण के फरार आरोपी विजयदीप निवासी बुडपुरजट थाना मंगलौर जिला हरिद्वार की तलाश में छापा मारा था। आरोपी से परीक्षा के प्रश्नपत्र, ओएमआर शीट और ब्लूटूथ डिवाइस भी बरामद की गई है। 

इसके साथ ही आरोपी विजयदीप भर्ती परीक्षा प्रकरण के मुख्य आरोपी कुलदीप राठी के रुड़की स्थित कोचिंग सेंटर में कोचिंग करता था। राठी लोक सेवा आयोग में समीक्षा अधिकारी के पद पर सेवारत था। जबकि मामले में सहायक कृषि अधिकारी सुधीर कुमार की संलिप्तता भी पाई गई थी। दोनों आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। विवेचना अधिकारी सीओ सदर वंदना वर्मा ने बताया कि परीक्षा प्रकरण में आरोपी विजयदीप की भूमिका विवेचना के दौरान उजागर हुई थी। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वह फरार चल रहा था। बताया कि गिरफ्तार आरोपी शिकायतकर्ता गोपाल सिंह का ही पुत्र है।वह वन आरक्षी परीक्षा का आवेदक था। विवेचना में स्पष्ट हुआ था कि विजयदीप ने परीक्षा के दौरान नकल की थी। सीओ वर्मा ने बताया कि आरोपी मुजफ्फरनगर के थाना क्षेत्र भोपा में किसी के घर छिपा हुआ था। पुलिस के आने की सूचना पर उसने भागने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हो सका।  

सुशांत की मौत पर बोले कट्टरपंथी- 'वो मुस्लिम नहीं था उसके लिए मत करो दुआ, वो नर्क में जायेगा'

जून महीने में मारुति की इस किफायती कार को भारी डिस्काउंट में खरीदने का मौका

EPF : इस तरीके से आसानी से सुधार सकते है अकाउंट की गल​तीयां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -