बाप ही निकला बेटी का हत्यारा, पुलिस ने कब्र खोदकर निकाली लाश, तब खुला राज़
बाप ही निकला बेटी का हत्यारा, पुलिस ने कब्र खोदकर निकाली लाश, तब खुला राज़
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के रुद्रपुर में पुलिस ने 14 वर्षीय किशोरी की मौत की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस की जांच में हैरतअंगेज़ खुलासा हुआ है. पुलिस के अनुसार, लड़की की मौत की पहेली सुलझाने के लिए उसकी लाश को कब्रिस्तान से खोदकर वापस निकालना पड़ा. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया तो पता चला कि उसका क़त्ल किया गया था.

जिसके बाद पुलिस के अधिकारी हत्यारोपी की खोजबीन में जुट गए. इसके बाद किशोरी के मामा ने उसके पिता पर शक जाहिर किया. पुलिस इस एंगल पर जब गहराई से जांच की, तो मामा का शक सच निकला. पुलिस ने किशोरी के पिता को अरेस्ट कर लिया है. किशोरी की आयु 14 वर्ष बताई जा रही है. वह यूएस नगर के किच्छा गांव की निवासी थी. बताया जा रहा है कि किशोरी का पड़ोस के किसी युवक के साथ बात करती थी. वह उससे मिलती-जुलती रहती थी. पिता को संदेह था कि उस युवक के साथ किशोरी का अवैध संबंध था. इसी बात पर उसने अपनी बेटी को मार डाला. इस हत्या में आरोपी के बेटे ने भी उसका साथ दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं, उसका बेटा  फरार हो गया है.

आरोपी को शुक्रवार को पुलिस ने अदालत में पेश किया. पुलिस अधिकारी के अनुसार, किशोरी की हत्या गला दबाकर की गई है. आरोपी यूपी के बरेली जिले का निवासी है. वारदात को अंजाम देने के बाद वह देवरानिया चला गया था. पुलिस ने उसे वहीं से दबोच लिया है. किशोरी पुलभट्टा थाने के अंतर्गत आने वाले सिरोलीकलां गांव की निवासी थी. उसका नाम सोनी है. उसकी हत्या 27 मई को की गई थी. अब, आरोपी ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल भी कर लिया है. उसने पुलिस को बताया कि बेटी के पड़ोस के रहने वाले युवक से नाज़ायज़ संबंध थे. उसे कई बार मना किया, पर वह नहीं मान रही थी, इसलिए मार डाला.

धर्मांतरण के दबाव के कारण हिन्दू लड़की ने लगाई फांसी, जाँच में जुटी पुलिस

ST-SC एक्ट में FIR दर्ज होने पर पुजारी ने की थी आत्महत्या, अब टीआई हुआ सस्पेंड

बहु को डाटना ससुर को पड़ा भारी, महिला के भाइयों ने की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -