प्रेम प्रसंग से नाराज़ पिता और भाई ने नाबालिग बच्ची को मार डाला, बोर में भरकर फेंका शव
प्रेम प्रसंग से नाराज़ पिता और भाई ने नाबालिग बच्ची को मार डाला, बोर में भरकर फेंका शव
Share:

देहरादून: हरिद्वार के लक्सर में बाप ने बेटे की मदद से सगी नाबालिग बेटी की हत्या कर दी। हत्या के बाद लाश को प्लास्टिक के बोरे में डालकर गंगा नदी में फेंककर बहा दिया। घटना के बाद आरोपी बाप-बेटे फरार हो गए। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, नाबालिग लड़की का अपन ही गांव के एक लड़के से प्रेम प्रसंग था।  घर में बात पता चलने पर परिवार वालों ने कड़ी आपत्ति जताई थी। 

बाप और बेटे के कई दफा समझाने के बाद भी जब नाबालिग लड़की नहीं मानी, तो आरोपियों ने नाबालिग की हत्या कर दी। कई दिनों तक जब नाबालिग लड़की गांव में नज़र नहीं आई, तो प्रेमी ने कोतवाली में लापता होने की शिकायत दी। लक्सर के रामपुर रायघटी गांव निवासी सोनू पुत्र कर्म सिंह ने इसी 9 अगस्त में लक्सर पुलिस को शिकायत देकर बताया था कि उसका गांव की लड़की के साथ प्रेम प्रसंग है। बताया कि उसकी प्रेमिका अभी नाबालिग है। दोनों के बीच निर्धारित है कि प्रेमिका के बालिग होने पर वे शादी कर लेंगे।

युवक का कहना था कि कई दिनों से उसकी प्रेमिका गायब है। उसने प्रेमिका के परिवार वालों पर उसे गायब करने का शक भी जाहिर किया है। उसकी शिकायत पर पुलिस अपहरण का मुकदमा दर्ज कर छानबीन कर रही थी। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि किशोरी के पिता मदन पाल और भाई रवि कई दिन पूर्व रात के वक़्त प्लास्टिक के बोरे को उठाकर गंगा नदी की ओर ले गए थे।

बोरे में बहुत वजन लग रहा था। पुलिस ने जानकारी लेने के लिए किशोरी के पिता और भाई को बुलाया, मगर दोनों भाग गए। इसके बाद से पुलिस शक के आधार पर SDRF की मदद से गंगा में उक्त प्लास्टिक के बोरे को तलाश कर रही थी। बीती रात पुलिस को बोरा मिल गया। उसे खोलने पर अंदर से किशोरी का शव मिला। लक्सर कोतवाली के ASI अंकुर शर्मा ने जानकारी दी है कि पोस्टमार्टम कराने के बाद शव उसके ताऊ को सौंप दिया गया है। किडनेपिंग के मुकदमे को हत्या में तरमीम कर उसमे किशोरी के पिता और भाई को नामजद किया गया है। दोनों की खोजबीन जारी है।

नाम बदलकर शादी फिर देवरों के साथ सामूहिक बलात्कार, लव जिहाद का शिकार हुई एक और हिन्दू युवती

शिक्षक की पिटाई से दलित छात्र की मौत, कसूर- घड़े से पानी पी लिया था

महिला के साथ बर्बरता करने वाले 06 आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -