शराबी पिता ने कुल्हाड़ी से किए बेटे के टुकड़े, जब माँ और बहन घर पहुंची तो..

देहरादून:  उत्तराखंड के उधमसिंह नगर में हुई युवक की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। CO वीर सिंह ने जिले के अंतर्गत आने वाले मझोला गांव में हुई हत्या के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि युवक का क़त्ल उसके ही पिता ने ही शराब के नशे में किया था। उसने कुल्हाड़ी से हमला कर कर पुत्र की हत्या कर दी थी। आरोपी के पास से हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली गई है। हत्यारोपी पिता को पोलीगंज के पास से अरेस्ट कर लिया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, मझोला निवासी हरीश कश्यप (27) पुत्र हर प्रसाद शुक्रवार को घर में लहूलुहान स्थिति में मिला था। उसकी मां और बहन तालाब से मिट्टी लेकर घर लौटीं, तो उन्होंने हरीश को इस हालत में देखा। उनके सामने ही हरीश ने दम तोड़ा था। हरीश मझोला कस्बे में ही चाट-पकौड़े का ठेला लगाता था। वहीं न्यूरिया गिधौर पीलीभीत यूपी निवासी युवक के चाचा नेतराम ने पुलिस को शिकायत देते हुए हरीश के पिता हर प्रसाद पर ही हत्या का इल्जाम लगाया था।

पुलिस ने नेतराम की शिकायत पर हरप्रसाद के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। पुलिस ने आरोपी को पोलीगंज के पास से अरेस्ट कर पूछताछ की, तो वह टूट गया। उसने बताया कि शुक्रवार को जब वह दिन में शराब पीकर घर आया, तो उसकी हरीश से कहासुनी हो गई थी। हरीश अपने कमरे सो रहा था, तभी उसने उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।

देवर ने किया बलात्कार, शौहर ने दिया तीन तलाक़.., इन्साफ के लिए भटक रही पीड़िता

नाबालिग लड़की को बस में ले गए 4 लड़के और किया दुष्कर्म, पीछा करते पहुंचे हेडमास्टर ने भी दिखाई हैवानियत

बकरी के घर में घुसने को लेकर हुआ विवाद, युवक की पीट पीटकर की हत्या

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -