देवर ने किया बलात्कार, शौहर ने दिया तीन तलाक़.., इन्साफ के लिए भटक रही पीड़िता

देहरादून: सख्त कानून और पुलिस-सरकार के तमाम दावों के बाद भी महिलाओं के साथ होने वाले अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला उत्तराखंड के उधमसिंघ नगर जिले से सामने आया है। जहाँ अपनी भाभी के साथ बलात्कार करने के आरोप में पुलभट्टा पुलिस ने देवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पीड़िता ने पुलभट्टा थाने में शिकायत देते हुए आरोप लगाया है कि उसका निकाह दिनांक 24 अप्रैल 2016 को हुआ था।

आरोप है कि कुछ दिनों बाद उसका पति, ससुर , सास, जेठ, जेठानी, देवर, देवरानी ने उसके साथ मारपीट कर दहेज के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। महिला का शौहर शराब, जुआ व अन्य नशे का आदी है। विगत 25 जून 2022 पीड़िता का शौहर अपने काम पर गया हुआ था। उसके दोनों बच्चे घर से बाहर गए हुए थे। इसी दौरान देवर ने मौका पाकर चाकू की नोक पर उसके साथ बलात्कार किया। 

यही नहीं, पीड़िता के चीखने पर देवर ने उसका गला दबा दिया। जिससे वह बेहोश हो गयी। होश में आने पर पीड़िता ने अपने पति व ससुराल वालों को घटना के बारे में जानकारी दी। मगर, ससुराल वालों ने भी महिला को अपना मुंह बंद रखने की धमकी दी। विगत 16 जुलाई 2022 उसके पति ने उसके साथ मारपीट कर तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। इसके बाद पीड़िता अपने मायके आ गयी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

नाबालिग लड़की को बस में ले गए 4 लड़के और किया दुष्कर्म, पीछा करते पहुंचे हेडमास्टर ने भी दिखाई हैवानियत

बकरी के घर में घुसने को लेकर हुआ विवाद, युवक की पीट पीटकर की हत्या

आमिर खान को चाहिए थे 70 हज़ार.., मायके से नहीं ला पाई पत्नी, तो तेज़ाब से नहलाया !

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -