महाराष्ट्र से रिक्शा लेकर पहुंचे उत्तराखंड, चारों लोग निकले कोरोना पॉजिटिव

हरिद्वार: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले में कोरोना संक्रमण के 4 नए केस सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है. ये चारों मरीज बाहर से आए थे, जिसमें 3 का कोरोना टेस्ट जिला अस्पताल रुद्रपुर में किया गया और एक मरीज का टेस्ट खटीमा में हुआ. इससे पहले जिले में 9 कोरोना संक्रमित मरीज थे, जो अब बढ़कर 13 हो गए हैं. बताया जा रहा है कि इनमें से चार स्वस्थ हो चुके हैं, बाकी का इलाज चल रहा है.

कोरोना नोडल अधिकारी अविनाश खन्ना के अनुसार, कोरोना संक्रमितों में दो गदरपुर, एक अल्मोड़ा और एक खटीमा का निवासी है. गदरपुर के रहने वाले दोनों मरीज महाराष्ट्र से ऑटोरिक्शा के जरिए सभी राज्यों की सील सीमा को लांघते हुए उत्तराखंड के उधम सिंह नगर पहुंचे थे. वहीं, अल्मोड़ा के कोरोना मरीज हरियाणा से और खटीमा का रहने वाला मरीज गुजरात से आया था.

वहीं, दो कोरोना मरीजों के मामले में जिला अस्पताल के चिकित्सकों की बड़ी लापरवाही प्रकाश में आई है. चिकित्सकों की लापरवाही के चलते इलाके में महामारी के क्रमण फैलने का खतरा बढ़ गया. गदरपुर के समीप स्थित महतोष मोड़ के दो मरीज जिला अस्पताल में क्वारंटाइन थे और उनका सैंपल टेस्ट के लिए गया हुआ था. किन्तु चिकित्सकों ने उनकी रिपोर्ट आने से पहले ही उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया, जबकि दोनों मरीजों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है.

प्रेम-विवाह के बाद मुस्लिम युवती ने स्वीकार किया लिंगायत धर्म

इस टैक्स में राज्य सरकार ने दी 5 प्रतिशत की छूट

इतना बढ़ा भारत का विदेशी मुद्रा भंडार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -