तेलंगाना : राज्य में बढा कोरोना संक्रमण, इतने नए मामले आए सामने

महामारी कोरोना की वजह से लॉकडाउन का चौथा चरण जारी है. अब तेलंगाना में कोरोना के 41 नए मामले सामने आए हैं. अब राज्य में संक्रमितों का आंकड़ा 1,592 पहुंच गया है. वहीं अगर मरनेवाले लोगों की संख्या की बात करें तो यहां पर 34 लोगों की मौत हो चुकी है. राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने एक विज्ञप्ति में कहा कि अबतक यहां पर 1002 ठीक मरीज ठीक हो गए हैं.

दिल्ली में अरबों रुपए की जमीन पर रोहिंग्याओं का अवैध कब्ज़ा, आप MLA अमानतुल्लाह पर संरक्षण का आरोप 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस वक्त देश बेहद ही नाजुक स्थिति से गुजर रहा है. इस वक्त देश में कोरोना से मरनेवालों का आंकड़ा 3 हजार के पार पहुंच गया है वहीं संक्रमितों की संख्या 1 लाख के पार पहुंच गई है. चीन के वुहान से फैले इस वायरस का अभी तक कोई इलाज नहीं मिल पाया है. ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश में कोरोना वायरस लॉकडाउन का एलान करना पड़ा. वर्तमान में कोरोना का चौथा चरण चल रहा है. चौथे चरण का आज दूसरा दिन है. देशभर में नए-दिशा निर्देशों के साथ नए लॉकडाउन को लागू किया गया है. 

पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा गिरफ्तार, राजघाट पर दे रहे थे धरना

अगर आपको नही पता तो बता दे कि भारत में लगाए गए लॉकडाउन के बाद से सभी लोग अपने घरों में कैद हो गए हैं. ऐसे में सभी लोगों से अपील की जा रही है कि वह अपने घरों में ही रहें. ताकी इस संक्रमण का प्रसार तेजी से ना फैलै. इस वायरस का अभी तक कोई इलाज नहीं मिल पाया है. देश में महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा कोरोना के मामले आए हैं. देश ही नहीं बल्कि ये वायरस पूरी दुनिया में फैल चुका है. कोरोना संकट में 200 से ज्यादा लोग परेशान है. इस वायरस से सबसे ज्यादा मौतें अकेले सबसे ताकतवर देश अमेरिका में हुई हैं. 80 हजार से ज्यादा मौतें अकेले यूएस में हुई है. इसके अलावा स्पेन और इटली इश वायरस से सबसे अधिक प्रभावित है. फिलहाल सभी देश अपने स्तर पर इस वायरस से लड़ रहे हैं.

देश में कोहराम मचा रहा कोरोना, एक लाख के पार पहुंचा महामारी का संक्रमण

क्या चीन के कोरोना फैलने के आरोप की जांच करने वाला है WHO ?

मध्यप्रदेश : इन जिलों में जारी रहने वाला है लॉकडाउन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -