चलती कार में लड़की के साथ हुआ दुष्कर्म, जाँच में जुटी पुलिस

Apr 11 2021 11:57 AM
चलती कार में लड़की के साथ हुआ दुष्कर्म, जाँच में जुटी पुलिस

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से हाल ही में चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ एक युवती से चलती कार में दुष्कर्म किया गया है। खबरों के मुताबिक उसे लिफ्ट दी गई और उसके बाद उसके साथ चलती हुई कार में ही दुष्कर्म को अंजाम दिया गया। इस मामले में आरोप यूपी के कासगंज में तैनात पुलिस के सिपाही पर लगा है। कहा जा रहा है आरोपी सिपाही कासगंज जिले के थाना पटियाली में तैनात है। इस मामले में पीड़िता ने अपनी शिकायत दर्ज करवा दी है और उसकी शिकायत पर थाना घिरोर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

अब पुलिस मामले की जांच में लग चुकी है। पूरे मामले के बारे में बात करें तो थाना घिरोह इलाके के एक गांव निवासी एक युवती शुक्रवार की सुबह दवा लेने के लिए शिकोहाबाद सरकारी अस्पताल गई थी। वहीं शाम को करीब चार बजे वह बस से वापस घर आ रही थी। इसी बीच बामई जनपद फिरोजाबाद के पास गांव निवासी धर्मेंद्र उर्फ भूरा मिल गया। उसने पीड़िता को अपनी कार से गांव तक छोड़ देने के लिए कहा। युवती का कहना है कार में गांव निवासी युवक प्रदीप भी मौजूद था। उसके बाद युवती कार में बैठ गई।

अब इस मामले में पीड़िता का आरोप है कि रास्ते में धर्मेंद्र उसके साथ छेड़खानी करने लगा। इसी बीच दोनों उसे एक सुनसान जगह पर ले गए, वहां धर्मेंद्र ने साथी प्रदीप की मदद से उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद उसको एक मंदिर के पास उतारकर चले गए। वहीं उसे धमकी भी दी कि यदि शिकायत की तो जान से मार देगा। अब इस मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश में है क्योंकि दोनों ही आरोपी फरार है। पुलिस का कहना है जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सीतलकुची में नरसंहार किया गया है,मैं बहुत ही दुखी हूं: ममता बनर्जी

महाराष्ट्र: ठाणे में 24 घंटों में साढ़े 5 हजार के पार हुए कोरोना संक्रमण के मामले, 24 लोगों की मौत

केंद्र सरकार पर भड़के राहुल गाँधी, कहा- 'ना कोरोना पे क़ाबू, ना पर्याप्त वैक्सीन'