यूपी में लागू होगा लॉकडाउन का नया फार्मूला, हर शनिवार-रविवार रहेगी तालाबंदी
यूपी में लागू होगा लॉकडाउन का नया फार्मूला, हर शनिवार-रविवार रहेगी तालाबंदी
Share:

लखनऊ: यूपी की योगी सरकार कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने के लिए एक नई योजना पर काम रही है. यूपी सरकार कोरोना से निपटने के लिए वीकेंड लॉकडाउन फॉर्मूला लागू करने के बारे में विचार कर रही है. कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए यूपी में अब प्रत्येक सप्ताह के वीकेंड लॉकडाउन लागू होगा.

राज्य में हर सप्ताह शनिवार और रविवार को लॉकडाउन रहेगा. सभी बाजार और दफ्तर बंद रहेंगे. यानी राज्य में सभी बाजार और कार्यालय हफ्ते में सिर्फ पांच दिन ही खुलेंगे. कोरोना संकट से निपटने के लिए यह नया प्लान लागू करने का निर्णय ले लिया गया है. बताया जा रहा है कि आज ही कुछ ही देर में इसकी आधिकारिक ऐलान भी कर दिया जाएगा. मुख्य सचिव राजेंद्र तिवारी ने बीते शुक्रवार की रात 10 बजे से सोमवार (13 जुलाई) की सुबह 5 बजे तक लॉकडाउन लागू करने संबंधी आदेश जारी किया था. 

तभी से यह कयास लगाए जाने लगे थे कि वीकेंड पर लॉकडाउन लगाने का यह प्लान लंबा चलेगा. सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी ट्वीट करते हुए इसके संकेत दे दिए थे. बताया जा रहा है कि वीकेंड पर लॉकडाउन लागू करने का यह फैसला सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में हुई टीम इलेवन की मीटिंग में लिया गया था. कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनज़र ट्रांसमिशन चेन तोड़ने के लिए यह फैसला लिया गया.

निफ़्टी बना सकता है नया हाई, निवेशक को बेहतर रिटर्न की पूरी संभावना

100 साल में सबसे बड़ी मुसीबत है कोरोना, RBI ने किया खुलासा

JIO में निवेश बड़ा, चार कंपनियों ने लगाई 30 करोड़ से अधिक की रकम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -