अग्निपथ हिंसा: 27 उपद्रवियों से 13 लाख रुपए वसूलेगी योगी की पुलिस, 36 वाहनों को पहुंचाई थी क्षति
अग्निपथ हिंसा: 27 उपद्रवियों से 13 लाख रुपए वसूलेगी योगी की पुलिस, 36 वाहनों को पहुंचाई थी क्षति
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अग्निपथ योजना के खिलाफ हिंसा और आगज़नी करने वालों प्रदर्शनकारियों से नुक्सान की भरपाई की जाएगी। दरअसल, वाराणसी में 17 जून को अग्निपथ योजना के खिलाफ हुए उपद्रव में 27 प्रदर्शनकारियों से क्षतिपूर्ति वसूली जाएगी। प्रदर्शनकारियों ने रोडवेज और प्राइवेट वाहन सहित 36 वाहनों को नुकसान पहुंचाया गया था। जिला प्रशासन के मुताबिक, लगभग 13 लाख रुपये की आर्थिक क्षति हुई है।

वाराणसी के जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने जानकारी दी है कि, 'अग्निपथ योजना के खिलाफ हिंसा करने वालों से सार्वजनिक संपत्तियों को हुए नुकसान की भरपाई की जाएगी।' उन्होंने बताया कि वाराणसी में उपद्रवी तत्वों ने कुल 36 बसों को क्षति पहुंचाई, जिसमें 12,97,439  रुपए का नुक्सान हुआ है। अब तक कुल 27 उपद्रवियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। डीएम कौशल राज शर्मा ने बताया कि थाना सिगरा और जैतपुरा से जनपद गाजीपुर की ग्राम सभा-पचरुखवा, रेहरी मालीपुर, जौनपुर के ग्राम- नगोली, सैदखानपुर, गोबरा, बहरीपुर, लाल मझवार, भगरी व खवाजपुरा, जनपद आजमगढ़ के ग्राम सभा रासेपुर, जनपद मऊ के ग्राम सभा कुसवू तथा जनपद वाराणसी के ग्राम सभा-हथियर, हजीपुर, मुढ़ादेव, देवराईदान, चोलापुर एवं गोसाईपुर से उपद्रवियों को हिरासत में लिया गया है।

डीएम कौशल राज शर्मा ने नौजवानों से आग्रह किया है कि कतई किसी के उकसावे में न आएं और ऐसे किसी भी अराजक कार्य में लिप्त न हो, जिससे उनका पूरा भविष्य बर्बाद हो जाए, किसी भी तरह की गैर कानूनी कार्य में लिप्त एवं पकड़े जाने पर वे भविष्य में सरकारी नौकरियों से वंचित हो जाएंगे।

रेलवे स्टेशनों पर फंसे यात्रियों का क्या कसूर ? अग्निपथ विरोधी उपद्रव के चलते 539 ट्रेनें रद्द

'अग्निपथ के खिलाफ हिंसा भड़की नहीं, बल्कि भड़काई गई थी..', लगातार खुल रही साजिश की पोल

मनीष तिवारी ने अग्निपथ योजना का किया समर्थन, कांग्रेस पार्टी ने किया निष्काषित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -