वाराणसी में 6 वर्षीय मासूम का बलात्कार, आरोपित निसार की तलाश में जुटी पुलिस
वाराणसी में 6 वर्षीय मासूम का बलात्कार, आरोपित निसार की तलाश में जुटी पुलिस
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में 6 वर्षीय एक नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। आरोपित का नाम निसार है, जिसकी आयु करीब 27 साल है। पुलिस ने निसार पर Pocso एक्ट व अन्य धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर ली है। घटना के बाद से आरोपित फरार बताया जा रहा है जिसकी तलाश की जा रही है। यह घटना रविवार (28 नवम्बर 2021) की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना सिगरा के लल्लापुरा की है। मुहल्ले के ही एक सरकारी स्कूल में विवाह कार्यक्रम चल रहा था। इसी शादी में 6 वर्षीय बच्ची भी अपनी दादी के साथ गई थी। निसार, बच्ची को घुमाने की बात कहकर अपने साथ ले गया। बाद में उसने एकांत में जा कर बच्ची के साथ बलात्कार किया। यह घटना दोपहर की है। बच्ची की तबियत काफी बिगड़ गई थी, तो उसने निसार द्वारा किए गए अमानवीय कृत्य के बारे में परिवार वालों को बताया। शाम को ही पीड़िता के परिवार वालों ने पुलिस में शिकायत की।

ADCP प्रबल प्रताप के साथ घटनास्थल पर पहुँचे पुलिस बल ने बच्ची के बयान दर्ज किए। आस-पास की CCTV फुटेज की जांच की गई। शादी में उपस्थित लोगों से पूछताछ के साथ अन्य फॉरेंसिक जाँच आदि करवाई जा रही है। एक स्थानीय पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक,  आरोपित निसार अपने घर पर ही बुनकर का कार्य करता है।

गोली गलती से चली या फिर हुआ गुनाह, मकान मालिक की रिवाल्वर से गई प्रॉपर्टी डीलर की जान

सीबीआई ने बैंक के साथ धोखाधड़ी करने के आरोप में एक निजी कंपनी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की

10 लाख रुपए लेकर तस्करों को भगाने का आरोप, अपनी ही अधिकारी को नहीं पकड़ पा रही राजस्थान पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -