उत्तर प्रदेश UPSSSC में 1878 पदों पर निकली वैकेंसी
उत्तर प्रदेश UPSSSC में 1878 पदों पर निकली वैकेंसी
Share:

उत्तर प्रदेश में सहायक लेखाकार और लेखाकार के पदों के लिए निकली बम्पर भर्ती 1878 पदों को भरा जायेगा. उत्तर प्रदेश सरकार ने ये घोषणा की है. वित्त विभाग में 939 एकाउंटेंट एवं 939 सहायक लेखाकार पदों को भरा जायेगा. 46 मामलो को मंजूरी भी दी जाएगी और इन भर्ती की में करीबन 1878 में लगभग 96 फीसदी रिक्तयों की सीधी भर्ती होगी. 4 फीसदी रिक्तियां कनिष्ठा लेखाकारों के पदोन्नति के लिए आरक्षित की हैं. यदि बात की जाये तो यह घोषणा उत्तर प्रदेश के कैबिनेट वित्त विभाग ने (Finance Department Recruitment of Assistant Accountant and Accountant Posts) की है.

उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट विभाग ने 939 एकाउंटेंट और 939 सहायक लेखाकार पदों की भर्ती (UP Cabinet Recruitment 939 Accountant and 939 Assistant Accountant Posts) के साथ करीबन 46 मामलों को मंजूरी दी जाएगी और इसमें 1878 पदों में से करीबन 96 प्रतिशत रिक्तियां सीधी भर्ती के द्वारा की जाएगी और 4 फीसदी रिक्तियां कनिष्ठ लेखाकारों की पदोन्नति के लिए आरक्षित ही रहेगी.यदि बात की जाये. इन पदों के लिए न्यूनतम योग्यता स्नातक रखी गई है.

इन भर्ती का पूरा विवरण एवं तारीखों अभी घोषित नहीं की गई है। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवारों इसकी आधिकारिक अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) की वेबसाइट- http://upsssc.gov.in/ पर जाकर देखी जा सकती हैं.

UPSSSC 2020 लेखापाल भर्ती में रिक्त पदों की जानकारी नीचे दी गई है. इसमें रिक्त पदों के लिए कुल 1878 पदों की वैकेंसी हैं

1 सहायक लेखाकार 939

2 लेखा परीक्षक 939

10वीं पास करें जल्द आवेदन, जानिए आयु सीमा

जूनियर रिसर्च फेलो के पदों पर जॉब ओपनिंग, सैलरी 25,000 रु

डाक विभाग में निम्न पदों पर निकली भारी मात्रा में भर्तियां, जानें आवेदन की अंतिम तिथि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -