भाजपा MLA की गाड़ी से बड़ा हादसा, तेज रफ़्तार कार ने दो लोगों को रौंदा, दोनों की मौत
भाजपा MLA की गाड़ी से बड़ा हादसा, तेज रफ़्तार कार ने दो लोगों को रौंदा, दोनों की मौत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में रविवार की देर रात भीषण सड़क दुर्घटना हो गई. एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार ने बाइक सवार चाचा-भतीजे को कुचल डाला. इस घटना में चाचा-भतीजे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई है. स्कॉर्पियो कार लखीमपुर सदर विधानसभा सीट से सत्तारूढ़ भाजपा के MLA योगेश वर्मा की बताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार, ये हादसा लखीमपुर-बहराइच रोड पर हुआ है. रिश्ते में चाचा-भतीजा लगने वाले दो युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर कहीं से अपने घर वापस लौट रहे थे. बाइक सवार युवक अभी रामपुर के पास ही पहुंचे थे कि एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने टक्कर मार दी. बाइक सवार युवक स्कॉर्पियो के धक्के से गिर पड़े. तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने युवकों को रौंद दिया. स्कॉर्पियो पर विधायक लिखा हुआ था. ये गाड़ी लखीमपुर सदर सीट से सत्तारूढ़ भाजपा के MLA योगेश वर्मा की बताई जा रही है. स्कॉर्पियो MLA योगेश वर्मा की पत्नी के नाम से पंजीकृत है. बताया जा रहा है कि जिस वक़्त ये हादसा हुआ, उस समय विधायक योगेश वर्मा गाड़ी में सवार नहीं थे.

हादसे का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है, मगर बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार के कारण ड्राइवर वाहन से नियंत्रण खो बैठा. हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है. इस घटना की जानकारी जैसे ही मृतकों के गांव पहुंची, कोहराम मच गया. युवकों के परिवार में शोक की लहर दौड़ गई. 

फागरनेस इंटरनेशनल शतरंज में कृष्णन शशिकिरण ने अपने नाम किया जीत का खिताब

राष्ट्रीय हॉकी चैंपियनशिप में तमिलनाडु और हरियाणा के बीच हुआ कड़ा मुकाबला

खरगोन में हिंसा के बाद लापता हुआ शख्स का शव इंदौर के अस्पताल में मिला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -