होटल से खाना लेने गए दो भाइयों को रोडवेज की बस ने रौंदा, मौत

Mar 17 2019 06:41 PM
होटल से खाना लेने गए दो भाइयों को रोडवेज की बस ने रौंदा, मौत

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के चंदौसी जिले में रोडवेज बस की टक्कर से दो बाइक सवार युवकों की मौत हो गई है। हादसे के बाद ड्राइवर, बस  के साथ फरार हो गया। सूचना मिलने पर परिजन व पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। दोनों को पुलिस एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने देखते ही दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। हादसे से आक्रोशित ग्रामीणों ने सम्भल-चंदौसी मार्ग पर चक्का जाम कर दिया।

VIDEO: क्या आप चाहते हैं हरा और भगवा एक हो जाए, इनेलो ने किया गठबंधन का इशारा

ग्राम जनेटा के रहने वाले मल्लू के बेटे साकिर (20) अपने छोटे भाई साजिद (16) के साथ गांव में ही सम्भल-चन्दौसी मार्ग पर स्थित एक होटल से बाइक द्वारा खाना लेने के लिए निकले थे। जैसे ही वे होटल के समीप पहुंचे तो सम्भल की तरफ से आ रही रोडवेज कि एक बस ने बाइक सवार दोनों भाइयों को रौंद दिया। हादसा देख कर आसपास के लोग घटनास्थल की तरफ दौड़े, लेकिन ड्राइवर बस लेकर फरार हो गया। कुछ ही देर में घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना मिलने पर नरौली चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को एंबुलेंस से चन्दौसी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार हेतु लेकर आई, जहां चिकित्सक ने देखते ही दोनों को मृत घोषित कर दिया।

VIDEO: क्या आप चाहते हैं हरा और भगवा एक हो जाए, इनेलो ने किया गठबंधन का इशारा

दो भाइयों की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने सम्भल-चन्दौसी मार्ग स्थित जनेटा गांव में चक्का जाम कर दिया। जाम के चलते मार्ग के दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी कतार लग गई। थानाध्यक्ष संजय सिंह ने कहा है कि शवों को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया गया है। शिकायत मिलने के बाद रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। 

खबरें और भी:-

मोदी बायोपिक पर लग सकता है बैन, जानिए क्या है कारण

National Institute of Water Leprosy Agra में वैकेंसी, वेतन 1 लाख 25 हजार रु

बिना ATM के भी निकाल सकेंगे नकदी, SBI ने शुरू की ये सुविधा...