तांडव की टीम से मुंबई में पूछताछ ख़त्म, अब दिल्ली में होगा सवाल-जवाब
तांडव की टीम से मुंबई में पूछताछ ख़त्म, अब दिल्ली में होगा सवाल-जवाब
Share:

नई दिल्ली: तांडव वेब सीरीज को लेकर शुरू हुए विवाद की जांच करने मुंबई गई यूपी पुलिस की टीम ने वेब सीरीज तांडव के प्रोडूसर और डायरेक्टर से 4 घंटे तक लंबी पूछताछ की है. इस दौरान तांडव की टीम ने उत्तर प्रदेश पुलिस के अधिकारियों के सामने अपना पक्ष रखा है. यूपी पुलिस की टीम अब मुंबई से वापस जा रही है.  

शुक्रवार को मुंबई के अंधेरी और जुहू में यूपी पुलिस के समक्ष वेब सीरीज तांडव की टीम पेश हुई. इनमें फिल्म के प्रोडूसर हिमांशु कृष्ण मेहरा, डायरेक्टर अली अब्बास जफर और राइटर गौरव सोलंकी शामिल थे.  इन तीनों ने अलग अलग पेश होकर यूपी पुलिस के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया है. सुरक्षा के कारण इनसे अलग अलग लोकेशन पर पूछताछ की गई थी. इस दौरान वेब सीरीज निर्माताओं ने विस्तार से अपना पक्ष यूपी पुलिस के समक्ष रखा. 

यूपी पुलिस ने इनसे आवश्यक स्पष्टीकरण भी मांगा. अमेजॉन प्राइम की कंटेंट हेड अपर्णा पुरोहित से यूपी पुलिस पूछताछ नहीं कर सकती है. अपर्णा अभी दिल्ली में हैं इसलिए उनका बयान रिकॉर्ड नहीं हो पाया है. यूपी पुलिस दिल्ली जाकर अलग से अपर्णा का बयान दर्ज करेगी. यूपी पुलिस की टीम ने कहा है कि अब हम लोग वापस यूपी जा रहे हैं. हम अपने वरिष्ठ अधिकारीयों से इस मामले पर चर्चा करेंगे और अपनी जांच रिपोर्ट सौंपेंगे. 

1000-500 के बाद अब इन 3 नोटों को बंद करने जा रही RBI ! जानिए क्या है योजना

रिलायंस क्यू3 का नेट प्रॉफिट 12.5 पीसी से बढ़कर हुआ इतने करोड़

100 रुपए प्रति लीटर होने के करीब पेट्रोल, जानें क्या है डीजल का हाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -