प्रयागराज: कैश वैन से चोरी हुए एक करोड़ साठ लाख रुपए, जांच में जुटी पुलिस
प्रयागराज: कैश वैन से चोरी हुए एक करोड़ साठ लाख रुपए, जांच में जुटी पुलिस
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज शहर के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन प्लेट फार्म नम्बर दस के पास गुरूवार की शाम एटीएम में पैसा डालने वाली SIS प्रोसीजर कम्पनी की कैश वैन से एक करोड़ साठ लाख रूपऐ से भरा नकदी बाक्स चोरी हो गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस विभाग के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी है।

नगर पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने घटना की जानकारी देते हुए बताया है कि सिविल लाइंन थाना क्षेत्र में रेलवे जंक्शन के प्लोट फार्म नम्बर दस के समीप स्थित SBI के एटीएम में पैसा डालने वाली SIS प्रोसीजर कम्पनी के कैश वैन से गुरूवार की शाम तक़रीबन साढ़े छह बजे एक करोड़ साठ लाख रूपए से भैरा कैश वाक्स चोरी होने की जानकारी मिली है। मामले की जांच जारी है।

एक करोड़ साठ लाख रुपए की चोरी होने की सूचना मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरूद्ध पंकज कई थानों की पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और सिविल लाइंस क्षेत्र में वाहनों की सघन तलाशी शुरू कर दी है। कैश वैन में ड्राइवर को मिलाकर तीन कर्मचारी मौजूद थे और कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी कि वैन से एक करोड़ साठ लाख रूपए से भरा कैश बाक्स चोरी हो गया है।

सरकार ने किया कंज्यूमर ऐप लॉन्च, जानें इसके फायदे

सरकार ने घरेलू प्राकृतिक गैस की कीमतों में की इतनी कटौती

ई-कॉमर्स कंपनियों को टक्कर देगी एचडीएफसी बैंक, जाने क्या है योजना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -