बिकरू शूटआउट: पुलिस के हत्थे चढ़े विकास दुबे के 6 साथी, हमले में इस्तेमाल राइफल भी बरामद
बिकरू शूटआउट: पुलिस के हत्थे चढ़े विकास दुबे के 6 साथी, हमले में इस्तेमाल राइफल भी बरामद
Share:

कानपूर: उत्तर प्रदेश के कानपुर के कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे गैंग के 6 बदमाशों को यूपी एसटीएफ ने अरेस्ट कर लिया. साथ ही बिकरू में शूटआउट के समय इस्तेमाल की गई एक ऑटोमेटिक राइफल भी STF ने बरामद कर ली है. इस राइफल का उपयोग पुलिस पर हमले के लिए किया गया था. उसी हमले में विकास दुबे और उसके साथियों ने 8 पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी थी.

कानपुर में 2 जुलाई 2020 को हुए चर्चित बिकरू कांड के बाद यूपी STF की जांच और धरपकड़ अभी तक थमी नहीं है. यूपी STF की टीम ने सोमवार को विकास दुबे गैंग के 6 और सहयोगियों को अरेस्ट कर लिया है. खास बात ये है इन लोगों के पास से पुलिस ने विकास दुबे की सेमी ऑटोमेटिक रायफल भी बरामद कर ली है. जानकारी के अनुसार, इसी सेमी ऑटोमेटिक रायफल से विकास दुबे ने बिकरू गांव में पुलिस टीम पर गोलीबारी की थी. बिकरू कांड के बाद से गैंगस्टर विकास दुबे और उसके साथी फरार थे. बाद में पुलिस नए एक एक कर उसके कई साथियों को मुठभेड़ में ढेर कर दिया था.

कुछ दिन बाद गैंगस्टर विकास दुबे ने उज्जैन के महाकाल मंदिर परिसर में पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया था. इसके बाद मध्य प्रदेश पुलिस ने उसे यूपी STF के हवाले कर दिया था. यूपी STF की टीम जब विकास दुबे को लेकर वापस कानपुर आ रही थी. तभी कानपुर से पहले वो गाड़ी पलट गई थी. जिसमें विकास दुबे बैठा हुआ था. जिसके बाद वह भागने लगा और पुलिस ने उसे गोली मार दी .

बंगाल चुनाव: आज उम्मीदवारों की सूची जारी कर सकती है TMC, जंगलमहल पर 'फोकस'

कालभैरव मंदिर पहुंचकर नड्डा ने की विधिवत पूजा, कार्यकर्ताओं के साथ लिया कचौड़ी-जलेबी का आनंद

महज 9 सेकंड में राहुल गांधी ने लगाए इतने पुशअप्स, सोशल मीडिया पर आग की तरफ फैला Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -