राम-राम कहने पर आगबबूला हुए सब इंस्पेक्टर सदाकत अली, काट दिया युवक का चालान
राम-राम कहने पर आगबबूला हुए सब इंस्पेक्टर सदाकत अली, काट दिया युवक का चालान
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से एक हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि एक अधिकारी ने ‘राम-राम’ बोलने को लेकर एक युवक का चालान काट दिया। मामला गजरौला का है। बताया जा रहा है कि एक युवक मोटरसाइकिल से आ रहा था, उसी समय रास्ते मे पुलिस अधिकारी ने तलाशी के दौरान उसे रोका लिया। इसके बाद युवक ने अधिकारी की फोन पर शिवसेना के एक नेता से बात कराई। इस दौरान शिवसेना नेता ने राम-राम कहा। आरोप है कि राम का नाम सुनते ही अधिकारी भड़क गए और युवक का 500 रुपये का चालान काट दिया।

गजरौला थाने के SSI सदाकत अली पर यह आरोप लगा है। वहीं, चालान काटने के बाद शिवसेना के नेताओं में आक्रोश फैल गया है। शिवसेना के नेताओं ने जिले के उच्च अधिकारियों से इस मामले के संबंध में अवगत कराया है और ज्ञापन सौंपते हुए थाना गजरौला में तैनात SSI पर सख्त कार्रवाई की मांग की है। शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच की बात कर रही है। सदाकत अली पर शिवसेना नेता हिंदू विरोधी होने का इल्जाम लगा रहे हैं। यह पूरा मामला जिले में सुर्ख़ियों में बना हुआ है ।

शिवसेना के नेताओं ने अपर पुलिस अधीक्षक पवित्र मोहन त्रिपाठी के पास इस मामले की शिकायत की है। साथ ही दोषी अधिकारी पर कार्रवाई की मांग की है। कार्रवाई न होने पर खफा शिवसेना के नेताओं ने आंदोलन की चेतावनी दी है। उनका कहना है कि यदि 48 घंटे में दारोगा के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई, तो वे सड़क पर उतरकर आंदोलन करने के लिए विवश होंगे।   
 
शिवसेना नेताओं का कहना है कि मामूली बात पर अधिकारी ने युवक का चालान काटा है। साथ ही अधिकारी ने राम नाम का अपमान भी किया है। अधिकारी का यह व्यव्हार धर्म विरोधी है। उन्होंने दुर्भावना में आकर युवक के खिलाफ यह कार्रवाई की है, जिसकी हम निंदा करते हैं। अधिकारी का यह रवैया हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। हालांकि, शिवसेना के नेताओं का कहना है जिले के अधिकारियों ने हमें आश्वासन दिया है कि दोषी अधिकारी पर मामले की जांच कर कड़ी कार्रवाई करेंगे।

पंजाब से दो पाकिस्तानी आतंकी गिरफ्तार, ड्रोन से मंगाते थे हथियार

मुलायम यादव की सेहत में कोई सुधार नहीं, मोदी-योगी ने अखिलेश से जाना हालचाल

युवा पहलवान Antim Panghal ने भारत का नाम किया रोशन, अपने नाम कर लिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -