UP Election Result: मतगणना से पहले सफेद स्कॉर्पियो में मिले बैलट पेपर
UP Election Result: मतगणना से पहले सफेद स्कॉर्पियो में मिले बैलट पेपर
Share:

आजमगढ़: उत्तरप्रदेश में सभी 403 सीटों पर वोटों की गिनती आज (10 मार्च) को होनी है और मतगणना से पहले ईवीएम व बैलेट पेपर को लेकर समाजवादी पार्टी (SP) के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया है। जी दरअसल आजमगढ़ के एफसीआई बेलइसा मतगणना केंद्र पर सफेद स्कॉर्पियो में बैलट पेपर मिलने के बाद समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया। यहाँ कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि सफेद स्कॉर्पियों से बैलेट पेपर और ईवीएम लाई गईं।

आप सभी को बता दें कि समाजवादी पार्टी (SP) के कार्यकर्ताओं ने मतगणना से पहले आजमगढ़ और मुरादाबाद में सरकारी तंत्र पर गड़बड़ी करने आरोप लगाते हुए एक वाहन से सादे मतपत्र बरामद होने का दावा किया और इसे लेकर विरोध प्रदर्शन किया। वहीं दूसरी तरफ सपा ने आरोप लगाया कि ईवीएम को बदलने की कोशिश की जा रही थी। जी दरअसल सपा कार्यकर्ताओं के हंगामे के बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और मामले को शांत कराया।

इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि समाजवादी पार्टी (SP) के कार्यकर्ताओं ने मतगणना से पहले आजमगढ़ और मुरादाबाद में सरकारी तंत्र पर गड़बड़ी करने आरोप लगाते हुए एक वाहन से सादे मतपत्र बरामद होने का दावा किया और इसे लेकर विरोध प्रदर्शन किया। जी दरअसल सपा ने आरोप लगाया कि ईवीएम को बदलने की कोशिश की जा रही थी। हालाँकि सपा कार्यकर्ताओं के हंगामे के बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और मामले को शांत कराया।

टोक्यो ओलंपिक के विनर प्रमोद भगत ने जीते 3 मेडल

स्पेन से सामने आई दीपिका की तस्वीरें, कर रहीं हैं पठान की शूटिंग

स्पेन जाएगी पठान की टीम, शूट होंगे गाने के साथ एक्शन सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -