सपा नेता सुल्तान बेग ने उजागर की दुष्कर्म पीड़िता की पहचान, पुलिस ने दर्ज किया मामला
सपा नेता सुल्तान बेग ने उजागर की दुष्कर्म पीड़िता की पहचान, पुलिस ने दर्ज किया मामला
Share:

बरेली: शीर्ष अदालत की गाइड लाइन है कि दुष्कर्म पीड़िता या उसके परिवार के किसी भी सदस्य की पहचान सार्वजनिक नहीं की जा सकती है। ऐसे में जब जनता के प्रतिनिधि या नेता ही इस नियम की धज्जियां उड़ाने लगे तो, क्या बोला जा सकता है। दरअसल, समाजवादी पार्टी के पूर्व MLA और बरेली के दिग्गज नेताओं में गिने जाने वाले सुल्तान बेग ने एक दुष्कर्म पीड़िता की पहचान उजागर कर दी है।

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सुल्तान बेग ने राजनीति करने के चक्कर में इलाके की एक रेप पीड़िता की सबके सामने नुमाइश कराकर उसे शर्मसार कर दिया और सर्वोच्च न्यायालय की गाइडलाइन का भी उल्लंघन किया। दरअसल, दुष्कर्म पीड़िता के साथ उसके रिश्तेदार ने ही बलात्कार किया था। सुल्तान बेग को इस बात की सूचना मिली तो, उन्होंने पीड़िता के प्रति हमदर्दी जाहिर की और उसे न्याय दिलाने का बीड़ा उठा लिया।

सपा के पूर्व MLA सुल्तान बेग ने पहले दुष्कर्म पीड़िता को भरी पंचायत में बुलाया। उसकी आप बीती पंचायत को सुनाई और उसके चेहरे से पर्दा हटवाकर पीड़िता का वीडियो बनवाया गया। पूर्व MLA वायरल हुए इस वीडियो में पीड़िता से यह भी पूछते नज़र आ रहे हैं कि बात सबके सामने होगी या अकेले में। इसके बाद स्थानीय पुलिस ने सुल्तान बेग पर मामला दर्ज किया है।

अंतरराष्ट्रीय कबड्डी कप: भारत का यह खिलाड़ी बना चैंपियन, तीसरे स्थान पर रहा अमेरिका

RBI गवर्नर ने बैंकों को किया सतर्क, कहा- अभी और बिगड़ेंगे आर्थिक हालात, तैयार रहें

शेयर बाजार में बढ़त बरक़रार, 150 अंकों की बढ़त के साथ खुला सेंसेक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -