जेठ ने किया बलात्कार का प्रयास, सऊदी से पति ने दिया तीन तलाक़
जेठ ने किया बलात्कार का प्रयास, सऊदी से पति ने दिया तीन तलाक़
Share:

शामली: उत्तर प्रदेश के शामली जिले में दहेज की मांग को लेकर तीन तलाक देने का मामला प्रकाश में आया है। यहां एक महिला को उसके पति ने सऊदी अरब से फोन पर तीन तलाक दे दिया है। आरोप है कि पति शादी के बाद से ही निरंतर दहेज की मांग कर रहा था, किन्तु पीड़ित के परिजन दहेज देने में समर्थ नहीं थे। जिसके बाद से ही महिला को ससुराल पक्ष व पति द्वारा प्रताड़ित कर रहे थे और पीड़ित महिला को यातनाएं दे रहे थे।

बहराइच से प्राचीन अष्टधातु की मूर्तियां ले उड़े चोर, अंतर्राष्ट्रीय बाजार में है करोड़ों की कीमत

जानकारी के मुताबिक, मामला भवन थाना इलाके के जलालाबाद कस्बे का है। जहां पर शामली जिले के गांव गढ़ी अब्दुल्ला निवासी एक महिला की शादी जलालाबाद कस्बे के मोहल्ला मोहम्मदगंज के रहने वाले मुस्तकीम के साथ 2015 से हुई थी। शबाना के अनुसार, शादी में उसके पिता ने अपनी जमीन बेचकर दहेज की मांग पूरी की थी। किन्तु ससुराली शादी के बाद भी उसको लगातार तंग करते रहे और शबाना पर मायके से दहेज में कार व पैसो लाने की मांग करने लगे।

राजधानी में चार लोगों ने लिफ्ट देने के बहाने शख्स को कार में बैठाया और फिर....

शबाना ने कहा है कि फिर 7 अगस्त 2018 को पति मुस्तकीम उसे छोड़कर सऊदी अरब चला गया। शबाना के अनुसार, मुस्तकीम जब भी फोन करता था कहता था कि, जब तक कार व पैसे नहीं दिए जाएंगे, तब तक वह हिंदुस्तान लौटकर नहीं आयेगा। किन्तु शबाना पर हो रहे जुल्म कम नहीं हो रहे थे। जिस के बाद आरोपी है कि शबाना के जेठ ने उसके साथ बलात्कार की कोशिश की। जब पीड़ित महिला ने इसका विरोध किया तो ससुराल वालो ने 29 जनवरी 2019 को शबाना की हत्या का प्रयास भी किया था। जिसके बाद हत्या के डर से वह अपने मायके आकर रहने लगी थी, तभी उसके पति ने उसे फ़ोन पर उसे तलाक़ दे दिया।

खबरें और भी:-

बेटे ने कर दी अपने पिता के मुँह पर पेशाब, गुस्से से बौखलाए पिता ने कर दिया यह काम...

दोस्त की हत्या कर पी गया उसका खून, फिर बन गया डॉक्टर

लुधियाना में थाने के अंदर अधेड़ की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -