शाहजहांपुर में दोहरे हत्याकांड से सनसनी, चारपाई पर पड़े मिले माँ-बेटे के शव
शाहजहांपुर में दोहरे हत्याकांड से सनसनी, चारपाई पर पड़े मिले माँ-बेटे के शव
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में मां और बेटे की हत्या की खबर से हड़कंप मच गया है। आसपास के लोग फ़ौरन मौके पर पहुंचे। हत्या की खबर पर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और दोनों की लाशों को कब्जे में लिया। पुलिस ने दोहरे हत्याकांड को लेकर आसपास के लोगों से पूछताछ की है। हालांकि अभी पुलिस को कातिल का कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस की जांच जारी है।

जलालाबाद के चक चंद्रसेन सिमराखेड़ा गांव में राजघराना परिवार नाम से जमीदार का परिवार निवास करता है। इन परिवारों में 45 वर्षीय महेन्द्र विक्रम सिंह और उनकी 70 वर्षीय मां शकुंतला देवी भी शामिल थीं। दरअसल, बुधवार को एक घर में बंदर चढ़ गया था, जिसे भगाने के लिए एक बच्चा अपनी घर की छत पर चढ़ा था। बंदर भगाने के दौरान बच्चे की नजर राजघराना परिवार में पड़ी तो उसकी चीख निकल गई। आंगन में मां-बेटों के शव चारपाई पर पड़े थे। बच्चे ने फ़ौरन इस बात की जानकारी अपने घर वालों को दी। देखते ही देखते राजघराना परिवार के घर के बाहर लोगों की भीड़ गई। 

डबल मर्डर की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने आसपास के लोगों से दोनों के संबंध में जानकारी एकत्रित की है। आसपास के लोगों का कहना है कि दोनों मां-बेटों को रविवार को देखा गया था, इसके बाद से दोनों किसी को नज़र नहीं आए थे। माना जा रहा है कि सोते समय दोनों की हत्या की गई होगी। हत्या क्यों और किसने की इसकी पुलिस जांच कर रही है।

यूपी में युवक की गोली मारकर हत्या, आपसी रंजिश में एक अन्य घायल

आपत्तिजनक हालत में युवती के साथ मिला ASI, ग्रामीणों ने पुलिस के किया हवाले

गाजियाबाद: पूछताछ करने आई महाराष्ट्र पुलिस के साथ मारपीट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -