शाहजहांपुर के डीएम के शर्मनाक बोल, चौथे बच्चे को जन्म देने जा रही गर्भवती महिला को कहा 'बेशर्म'

Aug 16 2019 01:36 PM
शाहजहांपुर के डीएम के शर्मनाक बोल, चौथे बच्चे को जन्म देने जा रही गर्भवती महिला को कहा 'बेशर्म'

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर जिले में जिलाधिकारी का शर्मनाक वीडियो प्रकाश में आया है. इसमें एक गर्भवती महिला को चौथा बच्चा पैदा करने पर डीएम 'बेशर्म' कहते नज़र रहे हैं. डीएम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सामाजिक संगठन और किसान यूनियन ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. सामाजिक संगठन ने मामले की शिकायत महिला आयोग और सीएम योगी आदित्यनाथ से करने की बात कही है.

किसान यूनियन ने चेतावनी दी है कि यदि जिला अधिकारी के खिलाफ कार्यवाही नहीं की गई तो किसान यूनियन सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करेगी. वहीं जब डीएम से इस मामले में सवाल पुछा गया तो वह मीडिया से भी बदसलूकी करने लगे. दरअसल, शाहजहांपुर के जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह कभी महिलाओं की रसोई में घुसकर रोटी बनाते हुए नज़र आते हैं, तो कभी महिलाओं को बैठाकर ई-रिक्शा चलाते हैं. किन्तु डीएम साहब के एक वायरल वीडियो ने सारी महिलाओं का अपमान किया है. दरअसल जिलाधिकारी महिला अस्पताल पहुंचे थे. वहां उन्होंने एक गर्भवती महिला को चौथे बचे को जन्म देने पर उसे बेज्जत करते हुए उसे बेशर्म कह डाला.

दरअसल, महिला गर्भवती थी और उसे बिस्तर ना मिलने पर जिलाधिकारी से शिकायत कर रही थी. किन्तु डीएम साहब ने उसकी सहायता करने के बजाय उसे चौथा बच्चा पैदा करने पर बेशर्म कह दिया. डीएम ने सवाल किया कि कौन सा बच्चा है तुम्हारा? महिला ने कहा कि चौथा. इस पर डीएम ने उससे पूछा कि ये चौथा बच्चा पैदा कर रही हो, क्यों? तुम्‍हें शर्म नहीं आती. दो काफी नहीं हैं.

क़र्ज़ के बोझ तले दबे अनिल अम्बानी के लिए खुशखबरी, चार गुना बढ़ा रिलायंस कैपिटल का मुनाफा

CBDT ने किया बड़ा ऐलान, फर्जी आयकर के मामले में होंगे ये फायदे

रियल एस्टेट सेक्टर में सुधार के नहीं दिख रहे आसार