पुलिसकर्मियों की आँखों में झोंका मिर्च पाउडर, मारी गोली, फरार हुए तीन कैदी

Jul 18 2019 11:09 AM
पुलिसकर्मियों की आँखों में झोंका मिर्च पाउडर, मारी गोली, फरार हुए तीन कैदी

सम्भल: उत्तर प्रदेश के सम्भल जनपद में बुधवार (17 जुलाई) को चंदौसी अदालत में पेशी के बाद पुलिस पर हमला करके तीन कैदी फरार हो गए हैं. जानकारी के अनुसार, तीनों कैदियों को अदालत में पेश करने के बाद पुलिस मुरादाबाद जेल लेकर जा रही थी. इसी दौरान कैदियों ने  पुलिस वैन में मौजूद दो पुलिस कर्मियों की आंखों में मिर्च पाउडर डाला और गोली मारकर दोनों को मौत के घाट उतार दिया. बदमाश दोनों सिपाहियों की रायफल लेकर बिहाग निकले. घटना संभल जिले के चंदौसी थानाक्षेत्र में बुधवार शाम को हुई. 

इस घटना से पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. घटना की सूचना के बाद सम्भल के एसपी ने फरार कैदियों को गिरफ्तार करने के सख्त आदेश दिए हैं. फरार बदमाशों की तलाश के लिए जगह-जगह चेकपॉइंट लगाए जा रहे हैं. यह घटना सम्भल जनपद के बनियाठेर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. बुधवार शाम तक़रीबन 4 बजे कैदियों की पुलिस वैन पर तैनात सिपाही हरेंद्र सिंह और ब्रजपाल कैदियों को चन्दौसी अदालत में पेशी के बाद पुलिस वैन से वापस मुरादाबाद लेकर जा रहे थे, वैन में 24 कैदी सवार थे.

यह वैन जैसे ही थाना बनियाठेर क्षेत्र के मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर पहुंची. वैन में बैठे हुए तीन कैदियों ने अचानक सिपाही हरेंद्र सिंह और ब्रजपाल सिंह और बाकी कैदियों की आंखों में मिर्च  पाऊडर झोंक दिया. दोनों पुलिसकर्मी कुछ कर पाते, इससे पहले ही कैदियों ने अपने पास पहले से ही मौजूद पिस्तौल से सिपाही हरेंद्र सिंह और ब्रजपाल के गोली मार दी और उनकी रायफल छीन ली, इसके बाद वो वैन के चैनल गेट को तोड़कर फरार हो गए. 

इराक से लीवर ट्रांसप्लांट कराने आए थे नोएडा, बदमाशों ने फर्जी पुलिस बनकर लगाई लाखों की चपत

कुरान पढ़ाने के बहाने, मौलवी करता था ऐसा काम...

बुआ ने मशरूम तोड़ा, भतीजे ने सिर फोड़ा