कोहरे का कहर, ट्रक से जा भिड़ी यात्री बस, 7 की दर्दनाक मौत, 25 से अधिक घायल
कोहरे का कहर, ट्रक से जा भिड़ी यात्री बस, 7 की दर्दनाक मौत, 25 से अधिक घायल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के संभल से सड़क दुर्घटना की एक दर्दनाक खबर सामने आई है. जहां एक रोडवेज बस और गैस टैंकर के बीच हुई टक्कर में लगभग 7 लोगों की मौत हो गई है. इसके साथ ही दर्जनों लोग जख्मी हो गए हैं. हादसे की वजह घने कोहरे को बताया जा रहा है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, संभल जिले के धनारी थाना क्षेत्र के मुरादाबाद-आगरा नेशनल हाइवे पर घने कोहरे के कारण यूपी रोडवेज की बस दूसरी ओर से आ रही तेज रफ्तार गैस कंटेनर से टकरा गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि वाहनों के परखच्चे उड़ गए. हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मैच गई. इस हादसे में 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 25 से अधिक लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. 

हादसे के बाद स्थानीय लोग मौके पर जुट गए और उन्होंने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्र कई थानों की फोर्स के साथ रेस्क्यू टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और बस से मृतकों और घायलों को निकालने का काम आरंभ किया गया. फिलहाल, घायलों को नजदीकी अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है, जबकि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. बताया जा रहा है कि कुछ घायलों की हालत अभी गंभीर है. 

सोने की बढ़ती कीमत से अमेरिकी सत्र को लाभ

बढ़त पर खुला शेयर बाजार, निफ्टी में हुई 87 अंकों की बढ़त

आईटी प्रमुख मेजेस्को लिमिटेड ने दी अंतरिम लाभांश के भुगतान की मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -