फेसबुक पर फ्रेंड बनी लड़की को होटल में बुलाकर किया बलात्कार, बना लिया वीडियो और फिर..
फेसबुक पर फ्रेंड बनी लड़की को होटल में बुलाकर किया बलात्कार, बना लिया वीडियो और फिर..
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में लड़की के साथ फेसबुक पर दोस्ती कर उससे बलात्कार करने का मामला सामने आया है. यही नहीं, आरोपी ने बलात्कार का वीडियो बनाकर पीड़िता के पिता को भेज दिया और 10 लाख रुपये डिमांड कर डाली. फिलहाल युवती की शिकायत के बाद युवक को अरेस्ट करके जेल भेज दिया गया.

जानकारी के अनुसार, लखनऊ थाना तालकटोरा की निवासी पीड़िता की मुलाकात आरोपी सनी गुप्ता से फेसबुक के माध्यम से वर्ष 2019 में हुई थी. सनी आगरा का निवासी है. इसके बाद वह निरंतर युवती से बात करता रहा. इस दौरान वह लखनऊ आकर युवती से मिला. यहां उसने युवती को एक होटल में बुलाकर उसे नशीला पदार्थ खिला दिया और उसके साथ बलात्कार किया. इस दौरान आरोपी ने युवती का एक अश्लील वीडियो भी उतार लिया और उसको दिखाकर युवती को ब्लैकमेल करता रहा. इस वीडियो के नाम पर युवती को धमकाकर उसने उसके साथ कई दफा बलात्कार किया.

DCP सेंट्रल जोन ख्याति गर्ग के अनुसार, पीड़िता ने बताया कि आरोपी सनी गुप्ता ने अश्लील वीडियो पीड़िता के पिता के मोबाइल पर भेजकर 10 लाख रुपये की डिमांड की. इसके बाद युवती ने पुलिस में केस दर्ज कराया है, तो आरोपी को आलमबाग से अरेस्ट कर लिया गया.

खेल-खेल में हुआ झगड़ा, 13 वर्षीय लड़के ने ले ली 9 साल के बच्चे की जान

अपनी ही भतीजी पर आया शख्स का दिल, इंकार करने पर मार दी गोली, और फिर...

दिल्ली में 1 करोड़ की ड्रग्स के साथ किसान नेता गिरफ्तार, 9.5 किलो चरस बरामद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -