आज़म खान की गिरफ़्तारी पर मौलाना ने रखा इनाम, कहा- पकड़ने वाले को 50 हज़ार

आज़म खान की गिरफ़्तारी पर मौलाना ने रखा इनाम, कहा- पकड़ने वाले को 50 हज़ार

रामपुर: समाजवादी पार्टी के नेता और रामपुर लोकसभा सीट से सांसद आजम खान की मुश्किलें दिन-ब-दिन बढ़ती दिखाई दे रही है। आजम खान के विरोध में अब रामपुर के एक मौलाना भी आ गए हैं। उन्होंने सरेआम ऐलान किया है कि आजम खान का पता बताने वाले और पकड़ने वाली पुलिस टीम को 25-25 हजार रुपए इनाम उनकी ओर से दिया जाएगा। मौलान के ऐलान के बाद सपा समर्थकों और पदाधिकारियों में बेहद आक्रोश है।

रामपुर के मोहल्ला मदरसा कोहना के रहने वाले मौलाना बाबू खान ने आजम खान पर 50 हज़ार रुपए का इनाम रखा है। बाबू खान की मानें तो आमज खान ने रमजान के माह में उनका जामिया सादिया मदरसा शहीद किया और 3 दिन बाद मुझे जेल में डाल दिया। वहीं जेल में भी उन्हें काफी प्रताड़ित किया जाता था। इसलिए मौलाना ने उन पर इनाम रखा है क्योंकि आज तक देश के किसी भी सांसद पर इतने मामले दर्ज नहीं हुए हैं।

मौलाना बाबू अली ने कहा कि आज तक हिंदुस्तान में किसी सांसद के खिलाफ 83 मुकदमे दर्ज नहीं हुए हैं। उन्होंने कहा कि 83 मुकदमे दर्ज होने के बाद भी पुलिस आज़म खान को गिरफ्तार नहीं कर रही है। ऐसा क्यों हो रहा है। मौलाना ने कहा कि जो भी आजम खान का पता बताएगा उसको 25 हजार रुपए और पकड़ने वाली पुलिस टीम को भी 25 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा।

हरियाणा और महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव की तारीखों का आज हो सकता है ऐलान

नितीश के बयान पर तेजस्वी का पलटवार, बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर साधा निशाना

छत्तीसगढ़ सरकार ने शुरू की छंटनी, कर्मचारियों के सामने अब रोज़ी का संकट गहराया