हाथ में चाक़ू लेकर थाने पहुंची युवती, रखी ऐसी मांग कि रात को एक बजे खुलवानी पड़ी मस्जिद
हाथ में चाक़ू लेकर थाने पहुंची युवती, रखी ऐसी मांग कि रात को एक बजे खुलवानी पड़ी मस्जिद
Share:

रामपुर: उत्तर प्रदेश में हाथ में चाकू लेकर थाने पहुंची एक युवती अपने प्रेमी के साथ निकाह करने की जिद पर अड़ गई। युवती ने कहा कि शादी कराओ नहीं तो हाथ की नस काटकर अपनी जान दे दूंगी। आनन-फानन में पुलिस ने दोनों पक्ष के जिम्मेदार लोगों को थाने बुलाया। समझा-बुझाकर दोनों पक्षों को शादी के लिए तैयार किया। सीओ की उपस्थिति में रात में तक़रीबन एक बजे दोनों का निकाह करा दिया गया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मोहल्ला भबबलपुरी की रहने वाली राबिया का अपने ही पड़ोस के कारी मुकिमुर रहमान से तक़रीबन दो वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी भनक युवती के परिजनों को लगी तो वह आपत्ति उठाने लगे थे। उन्होंने अपनी बेटी का रिश्ता तय कर दिया था, किन्तु वह तैयार नहीं हुई। युवती शनिवार की शाम सात बजे हाथ में चाकू लिए पुलिस थाने पहुंची और कोतवाली में मौजूद पुलिसकर्मियों से बोली कि मेरा निकाह मेरे प्रेमी से करा दो, नहीं तो मैं अपने हाथ की नस को काट कर जान दे दूँगी। यह सुनकर महिला पुलिस ने चाकू छीनकर युवती को थाने में बैठा लिया।

पुलिस ने युवती के प्रेमी कारी मुकिमुर रहमान को भी थाने बुला लिया। युवक ने राबिया से प्रेम संबंध को स्वीकार कर लिया और निकाह करने को हामी भर दी। इस पर पुलिस ने दोनों के परिजनों को भी कोतवाली बुला लिया। रात में 12 बजे तक थाने में दोनों परिवार के लोगों में बातचीत चली। इसके बाद युवती के परिवार वाले भी निकाह के लिए मान गए। लिखित रूप में समझौता होने के बाद मौलवी खालिक ने थाने के सामने वाली मस्जिद में रात को एक बजे दोनों का निकाह करा दिया।

आज है विश्व मानक दिवस, जानिए इसे मनाने का उद्देश्य

मंदी पर रविशंकर प्रसाद के बयान की प्रियंका गांधी ने की आलोचना, कही यह बात

एनएचएआइ धन जुटाने के लिए उठाने जा रही यह कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -