दो महीने में पटरी पर मिला चौथा शव, इलाके में मची सनसनी

Feb 09 2019 06:00 PM
दो महीने में पटरी पर मिला चौथा शव, इलाके में मची सनसनी

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में निरंतर हो रही अपराधिक वारदातों में कोई कमी नहीं आ रही है। एक मामला गदागंज थाना इलाके का है जिससे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। ऊंचाहार उन्नाव रेलखंड पर पिछले दो महीनों के अंदर यह चौथी घटना है। जलालपुर धई स्टेशन लगातार घटना का केंद्र बिंदु बना हुआ है। एक बार फिर जलालपुर धई रेलवे स्टेशन के पास गुरुवार की सुबह एक युवक का शव पड़ा मिला है। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी थाना गदागंज और जीआरपी को दी है। मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया है।

पत्नी का पोर्न वीडियो देख उड़े पति के होश, बेटा बोला- 'अंकल और मम्मी बिस्तर पर...'

गुरुवार को जलालपुर धई रेलवे स्टेशन के रेलवे फाटक के समीप एक युवक का शव क्षत-विक्षत अवस्था में पड़ा हुआ मिला जो रेलवे ट्रैक पर स्थानीय लोगों ने देखा। शव की खबर फैलते ही हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी जानकारी जीआरपी पुलिस व थानाध्यक्ष गदागंज को दी। घटनास्थल पर पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने शव की शंखत कराई तो मृतक की शिनाख्त बृजेश कुमार निवासी पूरे रामनाथ सिंह मजरे दाऊदपुर गढ़ी के तौर पर हुई है।

पति की गर्लफ्रेंड को पत्नी ने दिया अपने साथ हमबिस्तर होने का ऑफर, फिर जो हुआ...

मौके पर पहुंची मृतक की मां ज्ञानवती ने बताया है कि, उसके बेटे की कुछ लोगों ने पिटाई की थी। शाम को वो खाना खाकर सो गया, फिर सुबह अपने बिस्तर से गायब मिला। मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था। दो भाई पंजाब में भट्टे पर मेहनत-मजदूरी करके अपना जीवन यापन करते हैं। छोटा भाई भी घर पर रहकर मेहनत-मजदूरी करके अपने परिवार का पेट पालता था। एसआई जीआरपी मोहम्मद मुकरीम ने जानकारी देते हुए बताया है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी:-

भाभी बना रही थी खाना देवर खिंच रहा था कमर की तस्वीरें और फिर...

शादीशुदा जोड़ा सरेआम कर रहा था रोमांस, हुआ कुछ ऐसा कि हो गई मौत

बच्ची को कमरे में गेम दिखाने ले गया युवक लेकिन दिखा दिए गंदे वीडियो, कहा- 'अब मैं करू...'