यूपी में छात्रों ने महिला शिक्षक को पीटा, वाशरूम में किया बंद
यूपी में छात्रों ने महिला शिक्षक को पीटा, वाशरूम में किया बंद
Share:

नई दिल्ली: यूपी के रायबरेली जिले में एक महिला शिक्षिका की पिटाई किए जाने की घटना प्रकाश में आई है. पिटाई की घटना से दो दिन पूर्व बच्चों ने शिक्षिका को वॉशरूम में बंद कर दिया था। शिक्षिका ने इस घटना की शिकायत अधिकारियों से कर दी थी. छात्र इसी से भड़के बताए जाते हैं. शिक्षिका ने अपने साथ हुई वारदात की शिकायत जिला प्रशासन से कर दी है।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक घटना रायबरेली के गांधी शिक्षा निकेतन की है. एएनआई ने शिक्षिका के साथ हुई मारपीट की घटना का वीडियो भी जारी किया है, जिसमें एक छात्र पर कुर्सी से प्रहार करता दिखाई दे रहा है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शिक्षिका अपनी कुर्सी पर बैठी है. तभी एक विद्यार्थी आता है और टेबल पर रखा शिक्षिका का हैंड बैग उठा कर फेंक देता है।

शिक्षिका उठकर जाती हैं और अपना बैग उठाकर लाती हैं तब उनकी छात्र से विवाद होता है. वह कुर्सी के पास चली आती हैं तभी छात्र उनके चेहरे पर वार कर देता है. वह संभलने का प्रयास करती हैं. इस बीच वह उनकी कुर्सी उठाकर उसी से मारना चालू कर देता है. वह खुद को बचाने का प्रयास करती रहती हैं. आसपास खड़े कुछ बच्चे आगे आते हैं और उसे रोकने का प्रयत्न करते हैं और शिक्षिका वहां से चली जाती हैं।

आखिर क्यों हुआ भारत अन्तर्राष्ट्रीय खेल से निलंबित

प्याज की कीमत में आया फिर उछाल, MMTC की निविदाएं जारी

तेज रफ़्तार से चल रही है वित्त मंत्रालय की यह स्कीम , 5,000 करोड़ का बकाया आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -