यूपी: ग्रामीणों ने युवक को पेड़ से बांधकर पीटा, 3 बोरी गेंहू चोरी करने की मिली सजा
यूपी: ग्रामीणों ने युवक को पेड़ से बांधकर पीटा, 3 बोरी गेंहू चोरी करने की मिली सजा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले के अंतर्गत आने वाले घुरौना गांव में  ग्रामीणों ने तीन बोरी गेहूं चोरी करने के अपराध में एक युवक को बंधक बनाया और जमकर पिटाई कर दी. युवक को बंधक बनाए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल गया. इस मामले में रायबरेली पुलिस अधीक्षक ने बताया कि चोरी करते हुए पकड़े गए युवक के खिलाफ केस दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा.

साथ ही युवक को बंधक बनाकर पिटाई करने वाले लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है. दरअसल, ये घटना रायबरेली में जिला हेडक्वार्टर से तीस किलोमीटर दूर बछरावां थाना क्षेत्र के घुरौना गांव का है. गांववालों का कहना है कि रविवार तड़के तीन चोर गांव में घुसे थे और तीन बोरी गेहूं चोरी कर भाग रहे थे. सुबह का वक़्त था तो गांव के कुछ लोग शौच करने  लिए निकले थे. उनकी नज़र पड़ी तो उन्होंने चिल्लाना शुरू कर दिया. आवाज सुनकर बड़ी तादाद में ग्रामीण जामा हो गए और चोरों को घेरकर पकड़ने का प्रयास किया, किन्तु तब तक दो चोर मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए और एक चोर पकड़ा गया.

चोरी से ग्रामीण इतने आक्रोशित हो गए कि पकड़े गए चोर को उन्होंने पेड़ से बांध दिया और जमकर पीटा. इतना ही नहीं, ग्रामीणों ने घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया और इसी बीच पुलिस ने आकर बंधक बने चोर को रेस्क्यू किया. पुलिस के अनुसार, उसकी पहचान 28 वर्षीय राजेंद्र मौर्य के रुप में हुई है. वहीं, उसके दो साथी कुलदीप और चमन दीप भाग गए हैं. दूसरी ओर सोमवार सुबह इस घटना का वीडियो वायरल हो गया.

'न हिंदी न हिन्दू न हिंदुस्तान, बनके रहेगा खालिस्तान..', भारत विरोधी नारों के साथ जलाया गया तिरंगा, Video

ये बड़ा सरकारी बैंक भी हो सकता है प्राइवेट, सरकार कर रही विचार

डोमनिका कोर्ट में बोला भगोड़ा मेहुल चौकसी- में भागा नहीं था, इलाज के लिए अमेरिका गया था..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -