पटाखा कारोबारी के घर में हुआ धमाका, एक की मौत, दो घायल
पटाखा कारोबारी के घर में हुआ धमाका, एक की मौत, दो घायल
Share:

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले के कोरांव कस्बे में रविवार दोपहर पटाखा व्यवसायी के घर में अचानक विस्फोट होने से एक महिला की मौत हो गई है। साथ ही इस हादसे में दो लोग घायल हुए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच आरंभ कर दी है। कोरांव कस्बा के रहने वाले वारिश की पत्नी हिना (24 वर्ष) कॉस्टमेटिक करोबार करके जीवन यापन करती थी। वारिश के पिता पटाखे का व्यवसाय करते हैं।

बताया जा रहा है कि रविवार दोपहर अचानक घर में धमाका हो गया, जिससे आग भड़क गई। हादसे के दौरान हिना की मौत हो गई और रेशमा सहित दो लोग घायल हो गए। धमाका होते ही आस-पास के लोग पहुंचे और किसी तरह आग पर नियंत्रण पाने के बाद, घायलों को उपचार के लिए पास के अस्पताल ले गए। सूचना मिलते ही कोरांव थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और आलाधिकारियों को सूचित किया। धमाका होने की सूचना पर बम निरोधक दस्ते के साथ आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच आरंभ कर दी है। 

मृतका हिना के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लिए पहुंचा दिया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरूद्ध पंकज ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि कोरांव कस्बे में एक पटाखा कारोबारी के घर में धमाका हुआ है। जिसमे एक महिला की मौत हुई है। मामले की जांच की जा रही है।

वित्त मंत्री ने अर्थव्यवस्था में सुधार के लिए किए कई बड़े ऐलान

2050 रुपए सस्ती हुई चांदी, सोने में भी आई जबरदस्त गिरावट

NCP प्रमुख शरद पवार ने पाकिस्तान की तारीफ में गढ़े कसीदे, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -