शौच करने गई नाबालिग दलित लड़की के साथ 7 दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार, गुफरान और फरहान गिरफ्तार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले से रूह कंपा देने वाला मामला प्रकश में आया है। बताया जा रहा है कि रात को शौच के लिए खेत गई दलित नाबालिग लड़की के साथ गाँव के ही 7 मुस्लिम युवकों ने सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया है। यह घटना करछना थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बड़ोखर गाँव की है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुस्लिम समुदाय के 7 लड़के घात लगाकर पहले से ही लड़की के घर से बाहर निकलने कि प्रतीक्षा कर रहे थे। 

मंगलवार (29 जून 2021) रात को जैसे ही वह घर से बाहर शौच के लिए निकली, तभी गाँव में रहने वाले इन 7 लड़कों ने उसे किडनैप कर लिया। इसके बाद इन दरिंदों ने बारी-बारी से 16 वर्षीय दलित लड़की के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दीं। रिपोर्ट्स के अनुसार, लड़की जब बेहोश हो गई तो आरोपित उसे निर्वस्त्र के ही बेहोशी हालत में छोड़कर भाग गए। ग्रामीणों ने जब युवती को बेहोशी की स्थिति में देखा, तो उन्होंने फ़ौरन उसके घरवालों सूचित किया। 

मौके पर पहुँचे परिवार वाले नाबालिग को अस्पताल ले गए और इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी। 16 साल की पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया गया है। वहीं, पीड़िता की तरफ से मिली शिकायत के आधार पर दो आरोपितों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया गया है। पीड़िता ने पुलिस को दिए अपने बयान में तीन आरोपितों के नाम बताए हैं। पुलिस ने बुधवार (30 जून 2021) को इस मामले में गुरफान और फरहान नाम के युवकों को अरेस्ट कर लिया है।

बालाघाट में बीच सड़क पर शख्स की हत्या, नक्सलियों ने छोड़ा धमकी भरा पत्र- 'पुलिस मुखबिर खबरदार...'

5 चप्पल और 50 हज़ार रुपए..., नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता के साथ 'इन्साफ' के नाम पर हुआ मज़ाक

खेत में मिलने पहुंचा प्रेमी जोड़ा तो बर्बरता पर उतरे ग्रामीण, वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डाला, बाँध कर पीटा

 

Most Popular

- Sponsored Advert -