CM योगी के शपथ ग्रहण से पहले लखनऊ में एनकाउंटर, एक लाख का इनामी बदमाश ढेर
CM योगी के शपथ ग्रहण से पहले लखनऊ में एनकाउंटर, एक लाख का इनामी बदमाश ढेर
Share:

लखनऊ: सीएम योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह से कुछ ही घंटे पहले राजधानी लखनऊ में एक बदमाश को एनकाउंटर में मर गिराया गया है. इस बदमाश का नाम राहुल सिंह है और लखनऊ पुलिस ने उसे हसनगंज इलाके में हुए एनकाउंटर में ढेर किया है. राहुल सिंह पर अलीगंज ज्वैलर्स लूट कांड का आरोप था. उसने इस लूट के दौरान एक कर्मचारी का क़त्ल कर दिया था.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, एक लाख रुपये के इनामी राहुल सिंह को शुक्रवार तड़के 4 बजे लखनऊ पुलिस ने हसनगंज इलाके में घेर लिया. इसके बाद दोनों से ओर से गोलीबारी शुरू हो गई. अलीगंज थाना क्षेत्र के बंधा रोड पर हुए एनकाउंटर में राहुल सिंह जख्मी हो गया. उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था, जहां उसने दम तोड़ दिया. बता दें कि गत वर्ष अलीगंज में ज्वेलरी की दुकान में दिनदहाड़े हुई लूट का मुख्य आरोपी राहुल सिंह था. राहुल के कब्जे से ज्वेलरी शोरूम से लूट के जेवरात भी बरामद हुए हैं. इसके साथ ही पुलिस ने उसके पास से पिस्टल और कई जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. फिलहाल राहुल सिंह की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

बता दें कि उत्तर प्रदेश में योगी सरकार की वापसी के बाद अपराधियों पर एक्शन शुरू हो चुका है. राहुल सिंह दूसरा बदमाश है, जो योगी सरकार 2.0 में ढेर हुआ है. इससे पहले वाराणसी में 2 लाख के इनामी बदमाश मनीष सिंह उर्फ सोनू सिंह को पुलिस ने मार गिराया था. उस पर कई दर्जन केस दर्ज थे.

यूपी के मदरसों के लिए बड़ा आदेश, अब कक्षा शुरू होने से पहले करना होगा ये काम

स्मृति ईरानी पर अपमानजनक टिप्पणी करने वाला शख्स बदायूं से गिरफ्तार

दिल्ली इंटरनेशनल शतरंज में अर्जुन एरिगैसी ने अपने नाम की चौथी जीत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -