यूपी पुलिस ने शेयर की धोनी की तस्वीर, कहा- घर में रहो और मैच जीतो
यूपी पुलिस ने शेयर की धोनी की तस्वीर, कहा- घर में रहो और मैच जीतो
Share:

लखनऊ: कोरोना वायरस के बढ़ते कहर के कारण पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन की घोषणा की है. इस दौरान लोगों को घरों से न निकलने को कहा गया है. पूरी दुनिया के क्रिकेटर्स अपने-अपने तरीके से लोगों को एकांतवास अपनाने की हिदायत दे रहे हैं. क्रिकेटर्स ही नहीं बल्कि पुलिस प्रशासन भी लोगों को जागरूक करने में जी जान से लगा हुआ है.

इसी कड़ी में यूपी पुलिस ने महेंद्र सिंह धोनी के रन आउट की तस्वीर साझाकर सभी लोगों को अपने-अपने घरों की दहलीज न लांघने की बात कही है. उत्तर प्रदेश पुलिस ने अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल Call 112  के माध्यम से धोनी की वह तस्वीर शेयर की है जब वह 2019 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के विरुद्ध रन आउट हो गए थे. दरअसल, वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मुकाबले में यह सबसे बड़ा टर्निंग प्वॉइंट था. धोनी के आउट होते ही भारतीय टीम की वर्ल्ड कप जीतने की उम्मीद भी समाप्त हो गई थी.

उत्तर प्रदेश पुलिस ने अपनी इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि,  'हमें कोरोना से मैच जीतना है. कैसे? अंदर रहकर.' जानकारी के लिए आपको बता दें कि भारत में अभी तक 630 से अधिक लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. जबकि 16 लोगों की मौत हो चुकी है.

कोरोना से जंग के लिए आगे आए पाकिस्तानी क्रिकेटर, देंगे 50 लाख रुपए

लोगों से सचिन की अपील, कहा- कोरोना जैसी 'आग' के लिए ‘हवा’ न बनें'

मैच रद्द होने के बाद इन दिग्गज खिलाड़िओं ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -