इलाज के नाम पर मौलवी ने महिला को गर्म चिमटे से जलाया, की अश्लील हरकत, FIR दर्ज
इलाज के नाम पर मौलवी ने महिला को गर्म चिमटे से जलाया, की अश्लील हरकत, FIR दर्ज
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में झाड़फूंक के नाम पर मारपीट किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. घटना इगलास कोतवाली के सतलोनी गांव की है. यहां बीमार होने पर महिला के परिवार वाले उसे एक मौलवी के पास ले गए. आरोप है कि मौलवी ने उपचार के नाम पर महिला के साथ छेड़छाड़ और मारपीट की. परिवार वालों ने बताया कि मौलवी आस मुहम्मद ने भूत उतारने के नाम पर महिला को गर्म छड़ी से दागा और उसके साथ छेड़छाड़ की. यहां तक कि उसे जान से मारने की भी कोशिश की. घटना के सम्बंध में कोतवाली में शिकायत दर्ज करवा दी गई है.

पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़ित परिवार ने बताया है कि महिला की तबीयत बीते कुछ दिनों से खराब थी. जब महिला को मौलवी के पास दिखाया गया तो उसने उन्हें उपचार का आश्वासन दिलाया. और झाड़ फूंक करवाने की बात कही. जब परिजन महिला को मौलवी के पास लेकर आए तो उसने महिला को उपचार के नाम एक कमरे में बंद कर दिया. फिर वहां महिला को गर्म छड़ी से जलाया. महिला दर्द से चिल्लाती रही, मगर मौलवी रुका नहीं और उसे छड़ी से जलाता रहा.

इसी बीच उसने महिला से छेड़खानी करना शुरू कर दिया. जब महिला ने इसका विरोध किया तो मौलवी ने उसे लोहे की रॉड से पीटा और गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की. मौलवी की बर्बरता से महिला की सेहत और बिगड़ गई. महिला की हालत गंभीर होने के बाद परिजनों ने उसे अस्पताल में एडमिट करवाया और मौलवी के खिलाफ पुलिस में FIR दर्ज करवाई.

पहले प्यार के जाल में फंसाया फिर बनाया अश्लील वीडियो, डिलीट करने के बहाने बुलाया और...

बदमाशों का आतंक! खुलेआम कलेक्शन एजेंट से लुटे 18 लाख, जाँच में जुटी पुलिस

सुलझ गई प्रयागराज में 5 लोगों की मौत की गुत्थी, पुलिस ने बताया कौन है 'हत्यारा'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -