आजमगढ़ का कुख्यात शार्प शूटर मुठभेड़ में ढेर, सिर पर था एक लाख रुपए का इनाम
आजमगढ़ का कुख्यात शार्प शूटर मुठभेड़ में ढेर, सिर पर था एक लाख रुपए का इनाम
Share:

लखनऊ: त्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के विभूतिखंड क्षेत्र में यूपी एसटीएफ ने मुठभेड़ में आजमगढ़ के एक लाख रुपये के इनामी अपराधी को ढेर कर दिया है। मारे गए इनामी बदमाश के खिलाफ कई जिलों के थानों में आपराधिक मामले दर्ज हैं। आईजी एसटीएफ अमिताभ यश ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि मुठभेड़ में मारा गया सचिन पांडेय आजमगढ़ का रहने वाला था।

उन्होंने बताया कि सचिन पांडेय कुख्यात अपराधी था। उसके खिलाफ हत्या, लूट जैसी कई गंभीर वारदातों को लेकर कई जिलों के थानों में अपराध रजिस्टर भरे हुए हैं। सचिन पांडेय शार्प शूटर था और सुपारी लेकर हत्या की वारदात के लिए जाना जाता था। वह बड़ी घटना के इरादे से लखनऊ आया हुआ था। मुखबिर से हमे गुप्त सूचना मिली कि एक लाख का इनामी पुरानी एमिटी यूनिवर्सिटी के आस पास मौजूद है।

सटीक सूचना पर यूपी एसटीएफ ने उसे चारों ओर से घेर लिया। खुद को घिरा पाकर बदमाश ने गोलीबारी शुरु कर दी। इस पर टीम ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें सचिन को गोली लग गई। उसे लोहिया अस्‍पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। आईजी एसटीएफ के अनुसार मारे गये इनामी बदमाश के अन्य साथियों की धरपकड़ के लिए टीम लगी हुई है।

नवंबर महीने में 13 दिन बंद रहेंगे बैंक, यहाँ देखें छुट्टियों की पूरी लिस्ट

इस म्यूज़ियम में पायी जाती है अजीबो गरीब चीजें, जानकार उड़ जायेंगे होश

बगदादी की मौत के बाद अबू इब्राहिम बना आईएस का नया आका, इन आतंकी संगठनों ने किया समर्थन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -