बर्थडे पर हुआ बार बालाओं का डांस, कोरोना प्रोटोकॉल की उड़ी धज्जियाँ.. केस दर्ज

लखनऊ: यूपी के फतेहपुर जिले में एक बच्चे की बर्थडे पार्टी में बार बलाओं का डांस आयोजित किया गया. वीडियो के वायरल होते ही पुलिस एक्शन में आई और मामला दर्ज कर पड़ताल में जुट गई. जिले में कोरोना के कुछ मामले सामने आने पर प्रशासन ने जिले में धारा 144 लागू की हुई है. साथ ही कोरोना के दिशानिर्देशों का पालन कराने के निर्देश भी दिए हैं. वायरल वीडियो 25 दिसंबर का बताया जा रहा है.  

यह मामला फतेहपुर जिले के मलवां थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कंधी गांव का है. 25 दिसंबर को यहां के निवासी सुराज बली रैदास की नातिन का जन्मदिन था. इल्जाम है कि उन्होंने प्रशासन की अनुमति लिए बिना बर्थडे पार्टी में बाल बलाओं के डांस का आयोजन करवाया. डांस देखने के लिए गांव की भीड़ उमड़ पड़ी और पूरी तहर से कोरोना प्रोटोकॉल्स की धज्जियाँ उडी. इस दौरान लोगों ने तो मास्क पहन रखा था और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया था. 

मौके पर  मौजूद किसी शख्स ने इस घटना का वीडियो बनाकर, उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस मामले पर DSP दिनेश मिश्र का कहना है कि मलवां थाना क्षेत्र के कंधी गांव में सुराजबली रैदास नातिन के बर्थडे पर 29 दिसंबर को बिना अनुमति के बार बालाओं का डांस कराया गया था. इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है.

अनिल देशमुख के खिलाफ ED ने दायर की 7000 पन्नों की चार्जशीट, इन लोगों के नाम आए सामने

हांगकांग के सीईओ ने ब्लिंकन की टिप्पणी की निंदा की

रिश्ते हुए तार-तार! माँ के मरने के बाद नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करने लगा पिता, प्रेग्नेंट हुई तो...

Most Popular

- Sponsored Advert -