6 माह तक बंधक बनाकर ज़ाकिर ने किया बलात्कार, इस्लाम क़बूलने का दबाव.., पुलिस के पास पहुंची पीड़िता

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में गुरुवार (30 जून 2022) एक 20 वर्षीय युवती को किडनैप कर उसका बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने मझगवाँ पुलिस स्टेशन में शिकायत दी है। शिकायत में बताया गया है कि युवती के पड़ोसी जाकिर ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसे अगवा किया और 6 महीने तक उसे बंधक बनाकर उसका बलात्कार किया। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि जाकिर उस पर धर्म बदलकर इस्लाम कबूल करने का भी दबाव डाल रहा था।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 20 साल की पीड़िता यूपी के हमीरपुर जिले की रथ तहसील के मझगवाँ गाँव की रहने वाली है। लगभग 6 माह पहले वो अचानक से ही अपने घर से लापता हो गई थी और कल ही अचानक अपने घर वापस आ गई। घर पहुँचकर युवती ने अपने परिजनों को पूरी घटना बताई। इसके बाद वो अपने परिजनों के साथ पुलिस के पास पहुंची और जाकिर तथा उसके दो साथियों चंदू, सगीर मोहम्मद के खिलाफ शिकायत दी। पीड़िता ने तीनों आरोपितों पर अपहरण, गाली-गलौज, यौन शोषण और जबरन धर्मान्तरण कर इस्लाम कबूल करवाने का इल्जाम लगाया है।

पीड़िता ने अपने परिजनों को बताया कि, किस तरह जाकिर और उसके दो साथी चंदू और सगीर मोहम्मद ने बेहोशी की दवा सुंघा कर उसका किडनैप किया था। फिर वे उसे बेहोशी की हालत में गुरुग्राम छोड़ गए। वहाँ उसे एक कमरे में कैद कर दिया गया। इन 6 महीनों के दौरान जाकिर ने उसके साथ कई बार युवती का बलात्कार किया और उस पर मुस्लिम बनने का दबाव भी बनाया। वहीं विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की और मार डालने की धमकी भी दी। रिपोर्ट के अनुसार, लगभग 6 माह पहले जब पीड़िता घर से लापता हुई थी, तो उसके परिवार वालों ने मझगवाँ पुलिस में उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मझगवाँ थाना प्रभारी पंधारी सरोज के हवाले से कहा कि केस दर्ज कर लिया गया है और पीड़िता का मेडिकल टेस्ट पूरी होने के बाद ही छानबीन शुरू की जाएगी।

चलती कार में महिला और 5 वर्षीय बच्ची का सामूहिक बलात्कार, टिकैत गुट के 2 नेता समेत 5 गिरफ्तार

'बहुत अच्छा किया मेरे भाई..', कन्हैया के हत्या पर 'आसिफ' ने लिखा, यूपी पुलिस ने दबोचा

दिन में हुई शादी, फिर सुहागरात के बाद हुआ कुछ ऐसा कि सुबह उड़ गए सबके होश

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -