भजन गाने पर हिन्दू व्यक्ति की पिटाई, गन्ने के खेत में ले जाकर किया कुकर्म.., अनीश, शोएब और एजाज पर आरोप
भजन गाने पर हिन्दू व्यक्ति की पिटाई, गन्ने के खेत में ले जाकर किया कुकर्म.., अनीश, शोएब और एजाज पर आरोप
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में एक हिन्दू युवक ने अनीश, शोएब और एजाज पर अपने साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। शिकायत के अनुसार, तीनों आरोपित, पीड़ित युवक द्वारा भजन गाने से खफा थे। घटना 20 जुलाई 2022 की बताई जा रही है। वहीं, पुलिस पर सही कार्रवाई न करने का इल्जाम लगा कर ग्रामीणों ने 27 जुलाई 2022 (बुधवार) को सड़क को जाम किया और जमकर विरोध प्रदर्शन किया। पीड़ित युवक जन्म से मानसिक विक्षिप्त बताया जा रहा है।

पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार, घटना अतरौलिया थानाक्षेत्र की है। खुद पीड़ित ने ही शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में उन्होंने बताया है कि, 'घटना वाले दिन सुबह साढ़े सात बजे मैं अपनी बेटी को स्कूल छोड़ कर भजन गाता हुआ वापस आ रहा था। रास्ते में मुझे रमज़ान का बेटा अनीश, पप्पू का बेटा शोएब और पीर मोहम्मद का बेटा एजाज मिले। इन्होने मुझे रोका और भजन गाने पर सवाल किया। इसके कुछ देर बाद ये तीनों आरोपित मुझे गन्ने के खेत में ले गए। वहाँ तीनों ने मुझे बेरहमी से मारा-पीटा और मेरे साथ बलात्कार कि कोशिश की। जब मैंने इसका विरोध किया तो आरोपितों ने मेरे मुँह को गमछे से बंद कर दिया और एक केबल से मुझे बुरी तरह पीटा। कुछ लोगों द्वारा मौके पर पहुँच कर मुझे छुड़ाया गया और इसके बाद मैं घर आ पाया।'

पुलिस ने शिकायत का संज्ञान लेते हुए तीनों आरोपितों के खिलाफ IPC की धारा 323, 342, 377 और 511 के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस फिलहाल मामले की जाँच कर रही है। पीड़ित के परिजनों के अनुसार, '4-5 मुस्लिमों द्वारा पिटाई कर उसके साथ कुकर्म किया गया है। उनके दबाव के कारण थाने पर हमारी सुनवाई नहीं हुई। थाने वालों ने जो चाहा लिख दिया, जबकि हम सब उन्हें सच बताते रहे। हम जिलाधिकारी से मिल कर उन्हें सच्चाई बताने आए हैं। हम आरोपितों को सख्त से सख्त सजा दिलाना चाहते है।' पीड़ित परिवार ने स्थानीय पुलिस की कार्यशैली से असंतोष जाहिर करते हुए आजमगढ़ के पुलिस अधीक्षक को एक प्रार्थना पत्र भी भिजवाया है। इस प्रार्थना पत्र में आरोपितों द्वारा पीड़ित के साथ बलात्कार की कोशिश की जगह बलात्कार किए जाने की बात कही गई है। साथ ही मामले के जाँच अधिकारी द्वारा पीड़ित का मेडिकल टेस्ट न करवाया जाना बताया है।

पार हुई हैवानियत की हदें! 11 वर्षीय लड़की का 1 महीने तक दुष्कर्म करते रहे 9 लोग और फिर...

सलाखों के पीछे पहुंची लूटेरी दुल्हन, सुहागरात पर ही सबकुछ लूटकर हो जाती थी फरार

Eng Vs SA: अफ्रीका को मिला नया सुपरस्टार, पहले ही मैच में तोड़ दिया डिकॉक और डिविलियर्स का रिकॉर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -