अश्लील तस्वीर, ब्लैकमेल और बलात्कार का घिनौना खेल.., घर में आता जाता था फहाद और फिर...
अश्लील तस्वीर, ब्लैकमेल और बलात्कार का घिनौना खेल.., घर में आता जाता था फहाद और फिर...
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से ब्लैकमेलिंग और बलात्कार का मामला सामने आया है। जहाँ, फहाद नाम के युवक ने एक युवती की अश्लील तस्वीर इंटरनेट पर वायरल नहीं करने को लेकर पहले लड़की को ब्लैकमेल किया और फिर उसके साथ बलात्कार किया। मामले में पुलिस ने IPC के तहत दुष्कर्म और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, केस दर्ज होने के बाद से आरोपित फहाद भाग गया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ये मामला जिले के सदर कोतवाली थाना क्षेत्र का है। यहीं के एक मोहल्ले की निवासी युवती के घर पर बीते चार वर्षों से मुनीर खां मोहल्ले के निवासी जैद उर्फ फहाद के घर आना जाना था। दोनों एक दूसरे को जानते थे। मगर फहाद के मन में कुछ और चल रहा था। उसने एक दिन बदनीयती से लड़की की अश्लील तस्वीर उतार ली। बाद में इसी के बहाने उसने पीड़िता को ब्लैकमेल किया। फहाद ने युवती के फोटो को इंटरनेट पर वायरल न करने के बदले में उससे 50,000 रुपए की माँग की। उसकी माँग पर पीड़िता जब 30,000 रुपए लेकर उसके घर पर पहुंची, तो आरोपी ने पहले पीड़िता से पैसे ले लिए। इसके बाद उसने उसका बलात्कार भी किया। पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया गया है कि जब पीड़िता ने आरोपित को बाक़ी के 20 हज़ार रुपए नहीं दिए तो उसने उसकी अश्लील फोटो को इंटरनेट पर डाल दिया।

इस घटना के बाद पीड़िता अपनी आपबीती लेकर जिले के SP के पास पहुँच गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने कोतवाली पुलिस को फ़ौरन कार्रवाई करने का आदेश दिया। शहर के कोतवाल हर्षवर्धन सिंह का कहना है कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। फिलहाल आरोपित फरार है, जिसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

क्रूरता की हदें पार.., गाय को खिला दिया विस्फोटक, फट गया जबड़ा, तड़प-तड़पकर हुई मौत

जयपुर में एक ही परिवार के 5 लोगों की निर्मम हत्या, कुँए से निकले 3 महिला और 2 बच्चों के शव

दिल्ली में अपराधी बेख़ौफ़, 19 वर्षीय युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -