इलाज के बहाने हिन्दू युवती का बलात्कार, नदीम ने वीडियो बनाकर दोस्तों से कराया गैंगरेप
इलाज के बहाने हिन्दू युवती का बलात्कार, नदीम ने वीडियो बनाकर दोस्तों से कराया गैंगरेप
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक हिन्दू लड़की से सामूहिक बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है। हकीम से दवा दिलाने के नाम पर नदीम ने युवती को पानी में नशा देकर उसे बेहोश कर दिया। फिर उसके साथ बलात्कार किया एवं उसका वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर फिर दोस्तों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। वहीं हिन्दू युवती ने जब इसका विरोध किया, तो नदीम ने उसे कोठे पर बिठा देने की धमकी दी। आरोपितों के खिलाफ थाना इज्जतनगर में शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस इस मामले में तफ्तीश कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मामला शहर के इज्जतनगर इलाके का है। जहाँ युवती के पिता लगभग पाँच वर्षों से लकवाग्रस्त हैं। एक साल पहले नदीम ने पीलीभीत में किसी हकीम से उपचार कराकर उन्हें ठीक कराने का झाँसा दिया। हिन्दू युवती ने नदीम की बात पर यकीन कर लिया और उसके साथ पीलीभीत चली गई। मगर, रास्ते में ही विलयधाम पुल के पास नदीम ने उसे पहले ठंडा पानी पीने के लिए दिया। जिसके बाद पीड़िता के सिर में दर्द होने लगा। इस पर नदीम ने अपने दोस्त इसरार को भी फोन कर बुला लिया और सिरदर्द की दवा के बहाने उसने पीड़िता को नशीली गोली खिलाकर बेहोश कर दिया।

जिसके बाद नदीम ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर नदीम ने एक साल में उससे कई बार बलात्कार किया। वहीं इस साल 22 जुलाई को रात 11 बजे नदीम उसके घर आया और उसे जबरन खेत में खींचकर ले गया जहाँ नदीम ने इसरार के साथ मिलकर सामूहिक बलात्कार किया। बता दें कि सामूहिक बलात्कार के बाद भी उसने युवती को धमकी देते हुए कहा कि यदि पुलिस से शिकायत की तो तुझे वेश्या बना देंगे। नदीम ने युवती को जान से मारने की धमकी भी दी। इस पर उसने थाना इज्जतनगर में शिकायत दर्ज कराई। जहाँ नदीम, इसरार व एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। वहीं इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

दिनदहाड़े बदमाशों ने जौहरी को मार दी गोली, फिर उठाया ऐसा कदम

वीडियो कॉल पर आत्महत्या की धमकी.., सलाखों के पीछे पहुंचा मनचला

सख्ती के बाद भी हर साल बढ़ते जा रहे एसिड अटैक के मामले, देखें NCRB की रिपोर्ट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -