पुलिस पर किया पथराव और फायरिंग, छुड़ा ले गए गोकशी का आरोपी
पुलिस पर किया पथराव और फायरिंग, छुड़ा ले गए गोकशी का आरोपी
Share:

प्रयागराज: कुम्भनगरी प्रयागराज के धूमनगंज के मरियाडीह में शनिवार को दबिश देने के लिए पहुंची पुलिस टीम पर हमला हुआ. उपद्रवियों ने गोकशी के मामले में वांछित चल रहे आरोपी को पुलिस की हिरासत से छुड़ा लिया. इसके बाद वह अपने साथियों के साथ भाग निकला. हमले में सात पुलिसकर्मी जख्मी बताए जा रहे हैं. उन्‍हें उपचार के लिए कॉल्विन अस्पताल ले जाया गया.

घटना की सूचना मिलने के बाद कई थानों की फोर्स देर रात तक हमलावरों की खोज में दबिश देती रही. एसपी क्राइम ने बताया है कि गोकशी के आरोप में मरियाडीह निवासी नुरैन वांछित है. शनिवार शाम को उसके घर में होने की जानकारी मिली. इस पर पुलिस टीम ने उसे गिरफ्तार करने के लिए बमरौली चौकी इंचार्ज के नेतृत्व में आठ पुलिसकर्मीयों ने दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया.

इसके बाद जैसे ही पुलिस उसे साथ लेकर जाने लगी, वहां सैकड़ों लोग इकठ्ठा हो गए और पुलिस की टीम को घेर लिया. इनमें बड़ी तादाद में महिलाएं भी थीं. पुलिस कुछ करती, इससे पहले ही उन पर लाठी-डंडों व ईंट-पत्थर से हमला होने लगा. ईंट-पत्थर चलते देख पुलिसकर्मी पीछे हट गए. जिसके बाद भीड़ में शामिल कुछ युवकों ने नुरैन को जबरदस्ती पुलिस हिरासत से छुड़वा लिया और फिर उसे लेकर भाग निकले. 

पांचवे दिन भी पेट्रोल के दामों में मिली राहत, डीजल की कीमत भी रही स्थिर

JRF के पदों पर जॉब ओपनिंग, मिलेगा आकर्षक वेतन

SBI के ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी, 1 अगस्त से मुफ्त में मिलेगी यह सर्विस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -