VIDEO: यूपी में पुलिस की बर्बरता, ट्रैफिक नियम तोड़ने पर शख्स को लात घूंसो से पीटा
VIDEO: यूपी में पुलिस की बर्बरता, ट्रैफिक नियम तोड़ने पर शख्स को लात घूंसो से पीटा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में पुलिसकर्मियों की बर्बरता प्रकाश में आई है. सिद्धार्थनगर में ट्रैफिक नियम तोड़ने के चलते पुलिसकर्मियों ने एक शख्स की बुरी तरह पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के बाद गाड़ी के दस्तावेज नहीं दिखाने पर पुलिस ने इन लोगों के साथ मारपीट की. घटना सिद्धार्थनगर के सकारपार की है.

हालांकि इसमें पुलिस ने कहीं भी युवक द्वारा ट्रैफिक नियम तोड़ने का जिक्र नहीं किया है. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूपी पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने आरोपी एसआई वीरेंद्र मिश्र और हेड कॉन्स्टेबल महेंद्र प्रसाद को तुरंत लाइन हाजिर करने के बाद निलंबित कर दिया है. 

इस पर सफाई देते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया कि, घटना 10 सितंबर की है. चौकी इंचार्ज वीरेंद्र मिश्र को सूचना मिली थी कि चौराहे पर रामेश्वर पांडेय का रियाजुद्दीन से झगड़ा हो रहा है, तो मुहर्रम ड्यूटी में तैनात कर्मचारी महेंद्र प्रसाद को लेकर चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंचे. जानकारी के अनुसार रामेश्वर शराब के नशे में थे और इन अधिकारियों ने लात-घूंसों से उसकी पिटाई कर दी. एसपी ने कहा कि जांच रिपोर्ट आने के बाद इनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. दोषी पाए जाने पर इन अधिकारियों को बर्खास्त भी किया जा सकता है.

 

पेट्रोल और डीजल के भाव में हुई बढ़ोतरी, जानें नई कीमत

लगातार तीसरे दिन सोने के दामों में आई गिरावट, जानिए क्या हैं आज के रेट

पेट्रोल-डीज़ल के दामों में फिर लगी आग, जानिए क्या हैं आज के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -