यूपी पुलिस की गौतस्करों से मुठभेड़, दो गिरफ्तार
यूपी पुलिस की गौतस्करों से मुठभेड़, दो गिरफ्तार
Share:

मेरठ: यूपी पुलिस का रविवार सुबह गोतस्करों से एनकाउंटर हो गया। इस दौरान दो बदमाश पुलिस की गोली लगने से जख्मी हो गए। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है। बदमाशों के कब्ज़े से एक कार, तमंचा व कारतूस बरामद हुए हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, थाना दौराला क्षेत्र में सुबह साढ़े पांच बजे सरधना- दौराला रोड पर सेंट्रो कार सवार बदमाशों को विशेष सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष दौराला के द्वारा रोकने की कोशिश की, किन्तु कार सवार बदमाशों ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी।

बदमाशों के भाग जाने की सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी दौराला भी घटनास्थल पर पहुंच गए। ग्राम मछरी के पास पुलिस ने बदमाशों को फिर से रोकने की कोशिश की, तो बदमाशों के द्वारा पुलिस टीम पर गोलियां चलना शुरू कर दी। पुलिस बल द्वारा आत्म रक्षार्थ की गई कार्रवाई में सेंट्रो कार सवार दो बदमाश जख्मी हो गए, जिनके नाम दिलबाज पुत्र सलीम निवासी दधेडू, थाना चरथावल जनपद मुजफ्फरनगर और उस्मान पुत्र शिबू निवासी नगला जावली थाना रतनपुरी, जनपद मुजफ्फरनगर बताए जा रहे हैं।

घायल बदमाशों को तत्काल उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती करा दिया गया है। उनसे विस्तृत पूछताछ कर आगे की कार्यवाही की जा रही है। साथ ही पुलिस ये भी पता लगाने की कोशिश का रही है कि इन लोगों के गिरोह में और कौन कौन शामिल है।

मंदी के बावजूद भी त्योहारी सीजन में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर हुआ बम्पर कारोबार, जानें आंकड़ा

ऑनलाइन स्टार्टअप ट्रेवल कंपनी रेल यात्री करने जा रही बड़ा निवेश, यह है योजना

PMC के बाद एक और बैंक पर गिरी गाज, ग्राहक नहीं निकाल पा रहे अपना ही पैसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -