थूक लगाकर तंदूरी रोटी सेंकने वाला सुहैल गिरफ्तार, वीडियो वायरल होने के बाद लिया गया एक्शन
थूक लगाकर तंदूरी रोटी सेंकने वाला सुहैल गिरफ्तार, वीडियो वायरल होने के बाद लिया गया एक्शन
Share:

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक विवाह समारोह में थूक लगा कर रोटी बनाने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। आरोपित का नाम नौशाद उर्फ़ सुहैल है, जिसका वीडियो वायरल होने के बाद उसे मेरठ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस मामले में ‘हिन्दू जागरण मंच’ के सचिन सिरोही ने पुलिस में लिखित तहरीर दी थी। वायरल हो रहा वीडियो अरोमा गार्डन गढ़ रोड का है, जिसके बारे में हाजा थाने में शिकायत दर्ज कराइ गई थी।

उन्होंने अपनी लिखित शिकायत में बताया था कि नौशाद उर्फ़ सोहैल विवाह समारोह में तंदूर की रोटियाँ बनाते समय थूक कर तंदूर में सेंक रहा था। उन्होंने अपनी शिकायत में कोरोना वायरस संक्रमण महामारी का भी उल्लेख किया था। ऐसे कृत्यों को महामारी एक्ट के तहत जानबूझ कर संक्रमण फैलाने की कोशिश में गिना जा सकता है। साथ ही उन्होंने इसे समाज के खिलाफ भी करार दिया था। पुलिस ने इस शिकायत के आधार पर कार्रवाई की।

महामारी अधिनियम के तहत इस मामले को दर्ज कर पुलिस ने जांच की। कई हिन्दू संगठनों और कार्यकर्ताओं ने इस मामले में आक्रोश जताया था। पुलिस ने बताया है कि कानून-व्यवस्था को बनाने रखने के लिए कार्रवाई की गई और इस दौरान ये पता चला है कि ये वीडियो मंगलवार (फरवरी 16, 2021) का है। आरोपित लिसाड़ी गेट मेरठ थाना क्षेत्र स्थित डहर स्मार गार्डन मोहल्ला का रहने वाला है।

 

इस सप्ताह बाजार की चाल पर विश्लेषकों की जानें राय

राज्यों की जीएसटी में आ सकती है 40,000 करोड़ रु. तक की कमी

केयर्न एनर्जी ने कहा- 1.4 बिलियन अमरीकी डॉलर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -