शर्मनाक: गाय के साथ शोएब ने किया 'खोटा काम', पशु क्रूरता कानून में हुई जेल
शर्मनाक: गाय के साथ शोएब ने किया 'खोटा काम', पशु क्रूरता कानून में हुई जेल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में गाय के साथ घिनौनी हरकत करने का एक चौंका देने वाला मामला प्रकाश में आया है। रिपोर्ट के अनुसार, ई-रिक्शा चालक शोएब को एक गाय के साथ खोटा काम करते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया है। हालाँकि, वह उस वक़्त वहाँ से भागने में कामयाब रहा, किन्तु पुलिस ने उसे गुरुवार (अगस्त 26, 2021) को दबोच लिया और जेल भेज दिया।

 

यह मामला गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र की है। इस वारदात को उस वक़्त अंजाम दिया गया, जब 22 अगस्त को रक्षाबंधन के पर्व पर गाय का मालिक सुमित अपने ससुराल गया हुआ था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सुमित मसूरी थाना क्षेत्र के पूठी का निवासी है। उसका कहना है कि जब वो रक्षाबंधन पर अपने ससुराल गया था, उसी वक़्त शोएब नाम का लड़का ई-रिक्शे में चारा लेकर उसके घर पहुँचा। सुमित का आरोप है कि शोएब ने गाय को अकेला देखकर उसके साथ खोटा काम किया।

सुमित के छोटे भाई ने शोएब को गाय के साथ गंदा काम करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया, लेकिन शोएब उस समय किसी तरह से वहाँ से भागने में सफल रहा। इसके बाद सुमित ने शोएब के खिलाफ पशु क्रूरता निवारण अधिनियम की धारा-11 के तहत मामला दर्ज कराया। बताया जा रहा है कि डासना के रहने वाले शोएब को अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया है। 

बाल काटने को लेकर हुआ विवाद, नाई ने दो युवकों को कैंची घोंपी, एक की मौत- दूसरा घायल

फिर बदनाम इंदौर!, चूड़ीवाले के बाद फेरीवाले जहीर की पिटाई

मेरठ में युवक की निर्मम हत्या, पीठ पर खंजर से किए ताबड़तोड़ वार.. अंदर ही टूट गया चाक़ू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -