अपहरण, धर्मान्तरण और कई शहरों में बलात्कार, फतेहपुर की युवती ने झेला 'नरक'
अपहरण, धर्मान्तरण और कई शहरों में बलात्कार, फतेहपुर की युवती ने झेला 'नरक'
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर से किडनैप की गई हिंदू लड़की को पुलिस ने बरामद कर लिया है। पीड़िता ने बताया है कि, दिल्ली की एक मस्जिद में उसका धर्मांतरण कर उसे मुस्लिम बनाया गया। उसे कई शहरों में बंधक बनाकर रखा गया और उसका बलात्कार किया गया। बता दें कि लड़की 21 जून 2022 को किडनैप की गई थी और 9 जुलाई 2022 (शनिवार) को उसे बरामद किया गया। इस मामले में पुलिस ने शोएब को अरेस्ट किया है। एक अन्य आरोपित कलीम फरार बताया जा रहा है। दिल्ली की एक मस्जिद के मौलवी को भी पुलिस खोज रही है। उस पर पीड़िता का जबरन निकाह और धर्मान्तरण करवाने का इल्जाम है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 22 जून को फतेहपुर जिले के थाना खखरेरू में लड़की के किडनैप होने की शिकायत दर्ज हुई थी। पीड़िता के परिजनों ने 2 युवकों पर उसे अगवा करने का इल्जाम लगाया था। शिकायतकर्ता पिता ने शोएब मंसूरी पर काफी समय से अपनी बेटी को परेशान करने का आरोप लगाया था। पिता ने पुलिस को बताया था कि शोएब और कलीम ने उनकी बेटी के अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उसे अपने साथ कहीं ले गए हैं। रिपोर्ट के अनुसार, 9 जुलाई को पुलिस ने पीड़िता को बरामद करते हुए शोएब को फतेहपुर के विजयीपुर चौराहे से अरेस्ट कर लिया। 

पूछताछ में पीड़िता ने बताया है कि, 'सबसे पहले शोएब और कलीम मुझको रायबरेली लेकर गए। वहाँ मुझे एक कमरे में बंद कर मेरे साथ बलात्कार किया गया। अगले दिन शोएब मुझे दिल्ली अपने एक रिश्तेदार के घर ले गया और बंधक बनाकर कई दिन मेरे साथ दुष्कर्म किया। 5 जुलाई को शोएब मुझे एक मस्जिद में ले गया। मौलवी से जबरन मेरा धर्म परिवर्तन करवाया और निकाह करवाकर 2 लोगों से गवाही दिलवाई।' पीड़िता ने बताया कि, 'मेरा धर्म परिवर्तन करवाकर शोएब मुझे वापस लखनऊ अपने एक रिश्तेदार के यहाँ लाया और यहाँ भी कई बार मेरा बलात्कार किया। वह लोगों से मुझे अपनी पत्नी कहकर मिलवाता था और मुझे मुस्लिम इस्लामी रीति-रिवाज़ों से रहने के लिए कहता था। 9 जुलाई को मुझे वापस फतेहपुर लाते हुए पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया।' पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर FIR में किडनेपिंग की धाराओं के साथ दुष्कर्म और धर्मान्तरण विरोधी एक्ट भी जोड़ा है।

दिल्ली में बिल्डर डीलर की हत्या के आरोप में युवक पर मामला दर्ज

थूक पीने के लिए 42 लड़कियों को युवक ने उतारा मौत के घाट, पूरा मामला उड़ा देगा होश

गर्भवती महिला को तीन तलाक़ देकर घर से निकाला, दूधमुंहे बच्चे को छीना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -